सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकना पड़ा भारी!, जब्त हुआ CISF जवान का मोबाइल

मुंबईः बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने दबंग अंदाज के लिए मशहूर हैं। उनके सामने कोई भी टिक नहीं पाता है। वैसे इन दिनों अभिनेता अपनी ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। आप सभी को बता दें कि ‘टाइगर 3’ टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म है, और इस फिल्म में फिर से सलमान कैटरीना कैफ की सुपरहिट जोड़ी दिखाई देगी। आपको पता ही होगा कि इस सीरीज की 2 फिल्में पहले ही सुपरहिट साबित हुई हैं और अब तीसरी फिल्म से भी यही उम्मीद की जा रही है। इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में एक्टर विदेश रवाना हुए हैं और उनके साथ ही कैटरीना भी ‘टाइगर 3’ के लिए रूस रवाना हुई थीं। बीते 2-4 दिन पहले ही दोनों को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

वहीँ वहां ड्यूटी में तैनात सीआईएसएफ जवान ने सलमान खान को रोक लिया और आइडेंटिटी वेरिफिकेशन कराने को कहा। इस दौरान के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग सोशल मीडिया पर सुरक्षाकर्मी के ड्यूटी पर मुस्तैद रहने की प्रशंसा कर रहे हैं। वहीँ अब इस बीच खबर आई है कि उस सीआईएसएफ जवान सोमनाथ मोहंती का मोबाइल जब्त कर लिया गया है। जी दरअसल, ऐसा इसलिए किया गया है ताकि अब सोमनाथ इस मुद्दे पर मीडिया से बात ना कर पाएं। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत सोमनाथ मोहंती किसी मीडिया हाउस से बात ना करें, इसलिए उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया है।

आपको हम यह भी बता दें, टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जा रहे सलमान खान को सोमनाथ मोहंती ने एयरपोर्ट पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए रोक लिया था। एंट्री से पहले सीआईएसएफ जवान ने सुपरस्टार से उनके डॉक्यूमेंट दिखाने को कहा। उसी दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वहीँ वीडियो वायरल होने के बाद सोमनाथ मोहंती की हर तरफ तारीफ होने लगी। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि बड़े स्टार्स के साथ उनकी टीम भी ट्रैवल करती है और इसी के कारण डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का काम भी उनकी टीम ही करती है, ताकि, स्टार बिना किसी रुकावट के एंट्री कर सकें। हालाँकि सोमनाथ मोहंती ने एयरपोर्ट पर सलमान खान को बिना डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एंट्री नहीं दी और उसी के चलते वह अब सुर्ख़ियों में बने हैं।

बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बुलाई अहम् बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

भाजपा के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल हुए एक से बढ़कर एक दिग्गज नेता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -