विक्रम बत्रा की बायोपिक के लिए ऐसे कर रहे सिद्धार्थ तैयारी

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'मरजावां' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा वो एक और फिल्म में काम कर रहे हैं. आपको बता दें, इसके बाद वो अपनी आने वाली फिल्म के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में वो आर्मी ऑफिसर कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित होगी. वहीं खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग अगल महिने अप्रैल से शुरू हो जाएगी. इसके लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अभी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. तो आइये आपको बता देते हैं इस फिल्म के बारे में. 

जानकारी के अनुसार इस फिल्म में सिद्धारत मल्होत्रा अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे जो विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित हैं. साथ ही सिद्धारत मल्होत्रा अभी से कुछ समय विक्रम बत्रा के परिवार के साथ गुजार रहे हैं ताकी वो उनके जीवन और उनको अच्छी तरह से जान सके. फिल्म की कहानी बहुत ही जबरदस्त होने वाली है इसके लिए वो काफी तैयारी कर रहे हैं. इसके साथ ही रिपोर्ट में सामने आया है कि फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का नाम कारगिल का शेर शाह रखा है. इसकी भी एक खास वजह है. 

बता दें, इसके पीछे की एक खास बजह ये है कि कैप्टन विक्रम बत्रा को पाकिस्तानी आर्मी के इंटर्सेप्टेड संदेश में उन्हें शेर शाह नाम के कोड से बुलाया जाता था. इस फिल्म को चंडीगढ़, पालमपुर, कश्मीर और लद्दाख में शूट किया जाएगा. साथ ही इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज से शुरू की जाएगी. जहां से विक्रम बत्रा ने अपनी पढ़ाई की थी.

सारा का बड़ा खुलासा, कहा- जब में अकेली रोहित सर के ऑफिस में गई और फिर...

इंदौर पहुंचते ही सलमान को आई बचपन की याद, अरबाज संग शेयर किया ख़ास Video

अब कन्हैया के सपोर्ट में आई यह मशहूर अभिनेत्री, कहा- कन्हैया में सच्चाई...'

Related News