‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के सेट से वायरल हुआ श्वेता तिवारी का जबरदस्त VIDEO

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आजकल साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में हैं। यहाँ वह टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग कर रहीं हैं। ऐसे में इस समय वह अपने इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटोज और अपने वीडियो शेयर कर रहीं हैं। उनकी तस्वीरों से लेकर उनके वीडियो तक इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने बीते बुधवार को एक वीडियो शेयर किया, जो शूटिंग के सेट का है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनका अंदाज देखते ही बन रहा है।

इस वीडियो में वह सेट पर घूमती दिख रही हैं। अब इस समय श्वेता का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर लोग कमेंट कर श्वेता की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। आप देख सकते हैं, श्वेता ने अपने पोस्ट में यह बताया है कि ''उनके इस वीडियो को अभिनव शुक्ला ने बनाया है।''

वैसे श्वेता इन दिनों अपने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के लिए सुर्खियों में हैं। जी दरअसल, एक्ट्रेस की उनके पति अभिनव कोहली के साथ इन दिनों अनबन चल रही है लेकिन इस बीच भी श्वेता अपनी शूटिंग के दौरान के समय को जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं।

जयंत चौधरी संभालेंगे रालोद की कमान ! 25 मई को हो सकता है ऐलान

श्वेता तिवारी के सहायक बने राजा चौधरी, कहा- 'वो अच्छी मां और पत्नी है, लेकिन...'

सीएम योगी का बड़ा ऐलान- गरीबों को 3 माह तक मुफ्त राशन, अनाथ बच्चों का खर्च उठाएगी सरकार

Related News