साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'मार ही डालोगी...'

टेलीविज़न जगत की श्वेता तिवारी मोस्ट फेवरेट एवं स्टाइलिश अभिनेत्री में शुमार की जाती हैं। सिजलिंग वेस्टर्न ऑउटफिट हो या फिर साड़ी, श्वेता अपने प्रत्येक आउटफिट को ग्रेस के साथ कैरी करती हैं तथा प्रशंसकों को फैशन गोल्स देती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में एक नया फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी पेस्टल कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। 

दरअसल, यह साड़ी थ्री पीस कट में है। सामने की तरफ से स्कर्ट को साड़ी का लुक दिया गया है। ब्लाउड एवं पल्ला अलग से है। इस शिमरी नेट की पेस्टल कलर साड़ी का ब्लाउज बहुत हैवी वर्क वाला है। बड़े फूलों के साथ सूरोस्की से काम किया हुआ है। गले में श्वेता ने चोकर जूलरी पहनी हुई है। बाकी कानों एवं हाथ में श्वेता ने कोई जूलरी नहीं पहनी। अपनी टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए श्वेता तिवारी ग्लैमरस पोज देती दिखाई दे रही हैं। बालों को श्वेता ने खुला रखा है तथा न्यूड मेकअप किया है जो साड़ी के साथ जच रहा है। 

वही बीते कुछ वक़्त में श्वेता तिवारी का ट्रांसफॉर्मेशन देखने योग्य रहा है। इन्होंने बहुत वेट लॉस किया है। प्रशंसकों को श्वेता का यह स्टनिगं लुक बहुत पसंद आ रहा है। अभिनेत्री की फोटोज को अब तक एक लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं। प्रशंसक कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री के लुक की प्रशंसा कर रहे हैं। श्वेता तिवारी ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरी जिंदगी के बारे में यदि आपके पास कोई ओपीनियन है तो कृपया अपना हाथ उठाएं। तथा अब इस हाथ को अपने मुंह पर मार लें।" 

सोशल मीडिया पर दिखा सपना का जलवा, टैटू ने खिंचा फैंस का ध्यान

बिकिनी पहने समंदर में तैरती नजर आई ये मशहूर अदाकारा, तस्वीरें देख फैंस बोले- Ufff...

भारती सिंह ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, देखकर फैंस ने कह डाली ये बात

Related News