इस टीवी एक्टर संग श्वेता तिवारी ने लिया भांग का मजा

श्वेता तिवारी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वह इन दिनों वरुण बडोला के शो मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रहीं हैं। दोनों शो में गुनीत सिक्का और अंबर के किरदारों से फैंस को मदहोश कर रहे हैं। वहीं इस शो में जहां अंबर को गुनीत के प्रति अपने प्यार का एहसास होता है, इसी के साथ अब शो के दर्शकों को भी अंबर में आया बदलाव खूब पसंद आ रहा है। जी हाँ, आप देख सकते हैं शो में अंबर, गुनीत के मां पम्मी को ढूंढने में उनकी मदद कर रहे हैं जो एक हॉलिडे में गुम हो गईं हैं।

इसी के साथ, गुनीत को पहली बार अंबर का एक बिल्कुल नया अंदाज़ नजर आएगा। जी दरअसल दोनों मिलकर गुनीत की मां की तलाश में उत्तर प्रदेश के वृंदावन जाते हैं जहां वो यूपी के पसंदीदा त्यौहार लट्ठमार होली के बीच फंस जाते हैं। इस दौरान उनकी तलाश जारी रहती है, वहीं गुनीत और अंबर दोनों भांग का मजा लेते हैं। इस दौरान दोनों हिंदी सिनेमा के कल्ट क्लासिक गाने जय जय शिव शंकर पर भी डांस करते नजर आने वाले हैं।

हाल ही में पहली बार लट्ठमार होली का अनुभव करते हुए श्वेता ने बताया, "चूंकि मैं उत्तर प्रदेश से हूं इसलिए मेरे लिए कई तरीकों से होली के त्यौहार का बड़ा महत्व है। लेकिन फिर भी मैंने पहली बार लट्ठमार होली को इसके पूरे पारंपरिक अंदाज में देखा और वो भी मेरे डैड की दुल्हन की शूटिंग करते हुए! जब हमने लोकप्रिय गीत जय जय शिव शंकर को रीक्रिएट किया, तो यह बड़ा मजेदार था।'' इसी के साथ आगे श्वेता ने कहा, 'गुनीत के रूप में मुझे भांग के नशे में चूर नजर आना था और मैंने और वरुण ने पूरी तरह झूमते हुए इसका मजा लिया! होली वाकई एक जोश से भरा त्यौहार है और यह तुरंत आपका मूड बदल देता है। मैं उम्मीद करती हूं दर्शकों को सेलिब्रेशन का हमारा अंदाज भी पसंद आएगा और वह इसे एंजॉय करेंगे।"

पारस ने शहनाज के भाई शहबाज को दी औकात में रहने की नसीहत

मास्क पहने नजर आए कपिल शर्मा, चंद्रमुखी चौटाला बोली 'बहुत हैंडसम लग रहा है'।।

मायके पहुंची पंखुरी अवस्थी दोस्तों के साथ की जमकर मस्ती

Related News