इंटीमेट सीन को लेकर श्वेता तिवारी ने किया ये बड़ा खुलासा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक तरफ जहां टेलीविज़न पर श्वेता ने कई बेहतरीन परफॉर्मेंसेंस दिए हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर भी अक्सर उनकी तस्वीरें एवं वीडियोज वायरल होते हैं। श्वेता तिवारी को देखकर उनकी उम्र का पता लगा पाना संभव है। अधिकतर संस्कारी बहू की भूमिका निभाने वालीं श्वेता ने 'हम तुम एंड देम' में कई इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिसको लेकर वो रोई भी थीं। वहीं श्वेता की बेटी पलक तिवारी की भी इस पर प्रतिक्रिया आई थी।

श्वेता तिवारी ने वर्ष 2019 में 'हम तुम एंड देम' से ओटीटी डेब्यू किया था। इस सीरीज में श्वेता ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे, जिसका उन्हें बाद में पछतावा होता था। श्वेता ने इसका जिक्र इंस्टाग्राम पर भी किया था। श्वेता ने इस बारे में चर्चा करते हुए कहा था कि मैंने अपने बाल छोटे करवाए, इंटीमेट सीन्स दिए, मुझे लगता था कि मेरे में ये सब करने की ताकत नहीं है। श्वेता ने बोला था- 'कई बार मैं इतनी नर्वस हो जाती थी कि स्वयं को वैनिटी वैन में बंद करके खूब रोती थी। मुझे कई बार एन्जाइटी महसूस होती थी।'

श्वेता ने बोला था कि उन्हें लगता है कि ये किरदार करके उन्होंने भारी गलती कर दी है। हर सीन शूट करने के पश्चात् वो नर्वस महसूस करती थीं। श्वेता का कहना था कि इतना बोल्ड रोल उन्होंने कभी नहीं किया था। हालांकि बाद में श्वेता ने इस सीरीज को स्वयं के लिए काफी अहम भी माना था तथा कहा था कि इसके कारण ही वो स्वयं के कंफर्ट जोन से बाहर आ पाई थीं, जो बतौर एक्टर और इंसान बहुत आवश्यक था।

तेजस्वी प्रकाश को अवार्ड मिलते ही ख़ुशी से झूमे करण कुंद्रा के पिता, एक्टर ने शेयर की पोस्ट

देबिना के लिए गुरमीत को करनी पड़ी थी परिवार से बगावत, दिलचस्प है 'लव स्टोरी'

नोरा फतेही के साथ कपिल शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, सामने आया शानदार प्रोमो

Related News