क्रिसमस के एक दिन पहले ही अंगूरी भाभी ने बांटे गिफ्ट

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि आज पूरे विश्वभर में क्रिसमस का त्यौहार मनाया जा रहा है. ऐसे में इस त्यौहार में ज्यादातर लोग बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं और सभी जमकर इस त्यौहार को मनाते हैं. ऐसे में क्रिसमस मनाने में टीवी की दुनिया के कलाकार कैसे पीछे रह सकते हैं. जी हाँ, टीवी के कई ऐसे कलाकार हैं जो जमकर क्रिसमस मनाते हैं. वहीं इस बार टीवी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने बीते सोमवार को मुंबई में कुछ महिला कर्मियों से मुलाकात की और उन्हें क्रिसमस गिफ्ट देकर हैरान कर दिया.

खबरों के अनुसार शुभांगी ने क्रिसमस आने के पहले ही क्रिसमस मना लिया. वहीं हाल ही में शुभांगी ने एक बयान में कहा, "एक महिला होने के नाते मैं यह समझती हूं कि हम अपने काम और परिवार को खुश व स्वस्थ रखने के प्रति कितने प्रतिबद्ध हैं. आजकल हमें अपने बारे में सोचने का वक्त नहीं मिलता. इसलिए, इस क्रिसमस पर सोमवार सुबह महिला कर्मियों से मुलाकात करने की और उन्हें कुछ गिफ्ट और ब्रेकफास्ट के साथ सरप्राइज देने की योजना बनाई."

अभिनेत्री ने कहा, "यह मेरे लिए भी खास था. उन लोगों के लिए 'सांता क्लॉज' बनकर मुझे बेहद खुशी हुई." आप सभी को बता दें कि शुभांगी टीवी सीरियल ''भाभी जी घर पर हैं'' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाती हैं, उन्होंने हाल ही में आइटीए अवॉर्ड अपने नाम किया और सभी को हैरान कर दिया. वहीं बीते कल उन्होंने क्रिसमस मनाकर सभी का दिल अपने नाम कर लिया.

घर में इस रंग की लाइट से सजाए क्रिसमस ट्री मिलेगा वह सब जो आप चाहते हैं

क्रिसमस के पेड़ दूर कर सकते हैं वास्तु दोष, खूब सारा धन पाने के लिए पेड़ पर जरूर लटकाए यह चीज़

Related News