मुंबई में अडानी एयरपोर्ट का बोर्ड देखकर क्यों भड़क गए शिवसैनिक ? जमकर की तोड़फोड़

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने आज (2 अगस्त, मंगलवार) जमकर बवाल मचाया. शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मुंबई हवाई अड्डे पर लगा अडानी का बोर्ड तोड़ दिया. दरअसल, हवाई अड्डे का प्रबंधन अडानी ग्रुप के हाथ जाने के बाद एयरपोर्ट कैंपस में ‘अडानी एयरपोर्ट’ नाम का बोर्ड लगाया गया था. 

अडानी ने यह बोर्ड VIP गेट पर लगाया था. इससे शिवसैनिक बेहद नाराज़ थे. अपनी नाराज़गी व्यक्त करते हुए शिवसैनिकों ने चंद सेकंड में अडानी का बोर्ड गायब कर दिया. शिवसैनिक तोड़-फोड़ करते समय यह चीखते हुए सवाल कर रहे थे कि अडानी कंपनी को छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम याद नहीं है क्या? उन्हें पता नहीं है क्या कि इस हवाई अड्डे का नाम छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर है? VIP गेट नंबर 8 और विले पार्ले हाइवे के बीच स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज के स्मारक के सामने लगे ‘अडानी एयरपोर्ट’ के बोर्ड को शिवसैनिकों ने लाठी-डंडे से मारकर तोड़ डाला.

बता दें कि मुंबई के अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर है. शिवसैनिकों के लिए वहां पर अडानी एयरपोर्ट नाम का बोर्ड बिलकुल बर्दाश्त के बाहर है. इसके बदले शिवसेना ने सुझाव दिया है कि नाम को यथावत रखते हुए एक लाइन ऐड की जाए और लिखा जाए कि, ‘मैनेज्ड बाइ अडानी एयरपोर्ट.’ शिवसैनिकों का कहना है कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो जहां ‘अडानी एयरपोर्ट’ नाम का बोर्ड नज़र आएगा, वहां जाकर वे तोड़-फोड़ करेंगे.

वित्त मंत्री आज लोकसभा में पेश करेंगी ट्रिब्यूनल रिफॉर्म्स बिल

अनु मलिक पर लगा चोरी का आरोप, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

हिंडाल्को इंडस्ट्रीज हीराकुंड सिलवासा और मुंद्रा संयंत्रों में करेगी इतने करोड़ निवेश

Related News