महाराष्ट्र चुनाव: शिवसेना का भाजपा पर हमला, कहा- जब विपक्ष बचा ही नहीं, तो मोदी-शाह की इतनी रैलियां क्यों ?

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को वोटिंग होने वाली है। किन्तु, भाजपा और शिवसेना गठबंधन में जुबानी जंग का सिलसिला अब भी जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैलियों को लेकर शिवसेना ने भाजपा पर हमला बोला है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि जब सीएम देवेंद्र फडणवीस को लगता है कि उनकी पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन को चुनौती देने के लिए विपक्ष बचा ही नहीं है, तो भाजपा के शीर्ष नेता प्रदेश में इतनी चुनावी रैलियां क्यों कर रहे हैं।

शिवसेना के मुखपत्र सामना में राज्यसभा सांसद संजय राउत ने लिखा है कि शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे की चुनावी लड़ाई आने वाले सालों में प्रदेश की राजनीतिक गतिशीलता को बदल देगी। चुनावी मैदान में उतरने वाले अपने परिवार के पहले सदस्य बने आदित्य ठाकरे मुंबई की वर्ली विधानसभा सीट से चुनावी संग्राम में हैं।

उन्होंने आगे लिखा है कि महाराष्ट्र सीएम फडणवीस जोर देकर कहते रहे हैं कि विपक्ष चुनाव प्रचार में नज़र नहीं आ रहा है। तब सवाल यह है कि पीएम मोदी के 10 रैलियों को और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के 30 रैलियों को संबोधित करने के पीछे का मकसद क्या है। राऊत ने यह भी कहा कि सीएम फडणवीस ने पूरे महाराष्ट्र में तक़रीबन 100 रैलियां की हैं।

देश के उत्तरी राज्यों में टमाटर, प्याज और दाल जैसी जिंसों की बढ़ेगी सप्लाई

भारत में घट सकते हैं अमेरिकी डेयरी उत्पादों के दाम

मंदी का असरः प्रमुख शहरों में आवास की बिक्री में आयी तेज गिरावट, पढ़ें रिपोर्ट

Related News