Video : आखिर क्या हुआ ऐसा कि, रो पड़ी शिल्पा शिंदे

बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने जब से खिताब अपने नाम किया है तभी से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. कभी अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर तो कभी अपनी फनी वीडियो को लेकर. ठीक उसी तरह एक बार शिल्पा शिंदे चर्चा का विषय बनी हुई है.

हाल ही में खबर आई है कि, शिल्पा शिंदे के शो से बाहर आने के बाद से ही उनके फैन्स लगातार उनसे मिल रहे हैं और उनके घर पर ढेर सारे गिफ्ट्स लेकर आ रहे है. यही नहीं बल्कि, शिल्पा की एक फैन ने उनके लिए गाना गाया जिसे शिल्पा और उनके भाई को डेडिकेट किया गया. खास बात तो यह है कि, शिल्पा ये सब देखकर भावुक हो गई और उन्होंने अपने नजदीक खड़े भाई आशुतोष शिंदे को गले लगा लिया. शिल्पा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. जैसे शिल्पा ने वीडियो शेयर किया वैसे ही शिल्पा के इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है.

 

गौरतलब है कि, शिल्पा को लेकर कई दिन से ये चर्चा हो रही है कि, वह बहुत ही जल्द एक वेब सीरीज में नजर आ सकती है. वही बताया जा रहा था कि, इस वेब सीरीज में शिल्पा के साथ विकास गुप्ता भी नजर आएंगे. लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक शिल्पा ने विकास के साथ काम करने से मना कर दिया.

ये भी पढ़े

सलमान खान ने शुरू की अपने नए टीवी शो की शूटिंग

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा पर कसा तंज

कपिल शर्मा ने मारी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी, अँधेरे में कर दिया ये कांड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News