इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया विकास गुप्ता पर ड्रग्स लेने का आरोप, कहा- 'कॉल रिकॉर्डिंग लीक कर दूंगी'

इन दिनों टीवी के दो सेलेब्स में जमकर घमासान मचा हुआ है और दोनों जमकर लड़ रहे हैं. जी हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 11 के दो जानी दुश्मन शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की जो दोनों इस समय जमकर लड़ते नजर आ रहे हैं. दोनों लगातार एक-दूजे पर कीचड़ उछाल रहे हैं. वहीं बीते कुछ दिनों से दोनों एक दूसरे के निजी जीवन और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े बहुत से राज खोल रहे हैं. ऐसे में कुछ दिन पहले शिल्पा ने विकास के खिलाफ ट्विट किया था और उन्होंने कहा था कि विकास टीवी जगत के माफिया है और उस ट्वीट पर विकास जमकर भड़के थे.

वहीं इस बात पर विकास ने जवाब देते हुए कहा था कि ''भाभीजी शिल्पा को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. शिल्पा को इस मामले में सलमान और चैनल का नाम खींचना अच्छा नहीं है.'' हाल ही में शिल्पा का एक वीडियो वायरल हो रहा है और वीडियो में वह कह रही हैं कि विकास गुप्ता लोगों से नौकरी छीनने के लिए जाने जाते हैं और शिल्पा ने विकास पर हमला बोलते हुए कहा है कि विकास को उनकी नौकरी से बाहर निकाल दिया गया था इसकी वजह ड्रग्स लेना है.

इसी के साथ शिल्पा यह भी कह रही हैं कि उनके पास विकास गुप्ता की वह कॉल रिकॉर्डिंग भी है, जिसमें वह कह रहे हैं कि बालाजी में हम लोग ऐक्टर्स के साथ बुरी तरह पेश आते हैं और तब जाकर वे सही रास्ते पर आ पाते हैं. वहीं शिल्पा शिंदे ने विकास को चुनौती देते हुए कहा कि वह उन्हें उनके राज सरेआम खोलने के लिए मजबूर न करें.

तलाक लेने से बहुत डरता है यह अभिनेता

नसीरुद्दीन शाह के विवादित बयान के बारे में ये क्या बोल गए अभ‍िजीत भट्टाचार्य

सोहराबुद्दीन मामला: 13 साल बाद अदालत ने सुनाया फैसला, सबूतों के अभाव में सभी 22 आरोपी बरी

Related News