VIDEO : शिल्पा शेट्टी ने किया प्लेट तोड़ डांस, फैंस बोले-दिन में योगा और रात में...'

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव पाई जाती हैं और वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर आए दिन शेयर करती ही रहती हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो साझा किया है जो कि बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्लेट्स तोड़ रही हैं और इसके बाद खूब डांस भी सभी कर रहे हैं. 

अदाकारा ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, 'धोने से बचने के लिए प्लेट्स तोड़े. पार्टी में खूब एन्जॉय किया. खूब सारा खाना, एनर्जी, कंपनी और हंसी. एक परफेक्ट नाइट. प्लेटों को चकनाचूर करते हुए नेगेटिविटी को दूर करना एक ग्रेट कॉन्सेप्ट है #Opa!! #gratitude #frienda #fabnight #dubaidiaries #foodie #love #opa #platebreaking #goodvibes #positivity'.

बता दें कि शिल्पा द्वारा इससे पहले अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो योगा करते हुए नजर आ रही थीं. हालांकि अब शिल्पा अपने इस प्लेट तोड़ डांस को लेकर खूब ट्रोल हो रही है. यूजर्स उन्हें खूब समझाइश दें रहे हैं. एक यूजर ने इस पर लिखा है कि, दिन में योगा पोस्ट करती हो और रात में पार्टीज में ये सब. बहुत चीप है. शर्मसार करने वाला. जबकि इस पर एक अन्य ने लिखा कि, पैसा बहुत है ना. आप लोगों के लिए प्लेट को तोड़ना आसान है. 

 

सोशल मीडिया पर छा रही एक और दीपिका पादुकोण, फैंस हुए हैरान

अदनान सामी फंसे मुसीबत में, लगा 50 लाख का जुर्माना

Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक के साथ ये एक्ट्रेस मचाएगी धमाल!

Haji Ali Song : जान बचाकर हाजी अली की दरगाह में जैकी, देखें वीडियो सॉन्ग

Related News