इस तरह शिल्पा शेट्टी ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह

आप सभी जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस का खौफ सभी जगह बना हुआ है और कोई भी इससे अछूत नहीं है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिटनेस के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति के लिए भी काफी मशहूर हैं और हाल ही में उन्होंने अपने फैंस से कोरोना से बचने के लिए कहा है.

 

जी हाँ, उन्होंने लोगों का उत्साहवर्धन करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें वह एक तस्वीर में जिमवेयर पहने दौड़ती नजर आ रही हैं. आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोनावायरस के खिलाफ जंग को जीतने के लिए लोग अपने-अपने घरों में हैं और सार्वजनिक जगहों पर जाने से बच रहे हैं, ताकि इस घातक महामारी को फैलने से रोका जा सकें. ऐसे में शिल्पा ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'यह घड़ी हमारे आत्म-अनुशासन की एक सही परीक्षा है. किसी भी तरह के प्रलोभन में अपनी दिनचर्या में कोई परिवर्तन न आने दें. इस वक्त घर में रहने के दौरान अपने सपने और लक्ष्यों को पूरा करने का उपाय ढूंढ़ें. कुछ रचनात्मक और अलग ढूंढ़ निकालना ही इस समय की जरूरत है.

अगर आप इसी तरह से आगे बढ़ते रहें, तो मुकाम से फासला बस कुछ इंच का होगा.' इस समय शिल्पा का यह संदेश उनके प्रशंसकों को खूब भा रहा है और सभी उनकी पोस्ट को जमकर पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अब तक इस पोस्ट को 47,323 लोग लाइक कर चुके हैं और यह जारी है. इस पोस्ट को लोग कमेंट्स में बेहतरीन भी कह रहे हैं. वैसे शिल्पा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म निकम्मा में नजर आने वाली हैं.

वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे हैं अनुपम खेर

किंग खान के वीडियो को देख फैंस ने कहा- 'असली बादशाह'

जन्मदिन पर कंगना ने की पूजा, काटा बहन का बनाया केक

Related News