VIDEO: ड्रेस के कारण हादसे का शिकार होते होते बची शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अवॉर्ड फंक्शन या फिर किसी कार्यक्रम में ऐसे ऑउटफिट पहन लेती हैं कि कई बार उनके ऑउटफिट उनके सिर का दर्द बन जाती है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ हुआ। शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं। इस इवेंट के चलते शिल्पा मीडिया के समक्ष जमकर पोज देने के पश्चात् जैसे ही आगे बढ़ी तो उनके साथ बड़ी दुर्घटना होते-होते रह गई। 

वही इन दिनों सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के ऑउटफिट अचानक पैर में फंस जाती है तथा वो आगे की तरफ बढ़ने लगती हैं। मगर जैसे ही वो आगे की तरफ बढ़ने लगती हैं तो उनकी लंबी सी गाउन जो कि पैर में फंस चुकी है उन्हें आगे बढ़ने से रोकती है। ऐसे में शिल्पा हड़बड़ा जाती हैं तथा चलते चलते गिरने से बचती हैं। हालांकि वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि शिल्पा पैर में फंसे ऑउटफिट को ठीक करती हैं तथा आगे की तरफ बढ़ जाती हैं।

शिल्पा शेट्टी की ड्रेस पैर में फंस जाती है तथा जैसे ही वो आगे की तरफ बढ़ती हैं तो उन्हें गिरने से बचाने के लिए लोग आगे बढ़ते हैं। हालांकि एक्ट्रेस स्वयं को संभाल लेती हैं तथा उन्हें किसी की सहायता की आवश्यकता नहीं पड़ती है। विशेष बात है कि वीडियो में शिल्पा जैसे ही गिरते-गिरते बचती हैं तो भी उनके आत्मविश्वास में बिल्कुल भी कमी नहीं आती है वो उतने ही आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ती हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि कोई एक्ट्रेस अपने ऑउटफिट के कारण इस प्रकार परेशान हुई हो। शिल्पा शेट्टी से पहले भी कई एक्ट्रेसेस पैर में ड्रेस फंसने के कारण गिरने से बची हैं। 

डायनासोर के अंडे देख दंग रह गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, फैंस से पूछा सवाल

UP विधानसभा चुनावों में BJP के लिए कैंपेन पर बोलीं कंगना- 'जरूर करुँगी'

विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होंगे विराट-अनुष्का!

Related News