विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होंगे विराट-अनुष्का!

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी के खबरें सामने आई हैं तब से चर्चाओं में हैं। दोनों की शादी को लेकर निरंतर कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। रिपोर्ट की माने तो विराट कोहली एवं अनुष्का शर्मा ने पुष्टि की है वे शादी में सम्मिलित होंगे। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की और कैटरीना 06 दिसंबर को रणथंभौर पहुंच सकते हैं। सूत्र के मुताबिक, 10 दिसंबर को एक छोटा सा कार्यक्रम है जिसके पश्चात् विक्की और कैटरीना रणथंभौर से रवाना होंगे। 

हालांकि अभी तक उनके परिवार के सदस्य नहीं पहुंचे हैं। वे भी 6 दिसंबर को आएंगे। शादी की तैयारियां पूरी जोर- शोर से चल रही है। वही पहले खबरें थी कि शादी में शाहरुख खान सम्मिलित हो सकते हैं। मगर वो कैटरीना एवं विक्की की शादी में सम्मिलित नहीं होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, उनके आने से पहले कई स्टार्स ने अपनी सुरक्षा टीमों को रणथंभौर भेज दिया है। विक्की एवं कैटरीना का शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज रिसॉर्ट में होगी। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, कपल स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत पहले कोर्ट मैरिज करेंगे।

दो दिन पहले जिलाधिकारी राजेंद्र किशन, जिला पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह एवं एडीएम सुरज सिंह नेगी ने कपल की शादी की तैयारियों को लेकर इवेंट कंपनी से बातचीत की। अफसरों ने बताया कि शादी में 120 गेस्ट सम्मिलित होंगे। हालांकि अभी तक गेस्ट लिस्ट का खुलासा नहीं हुआ है। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की और कैटरीना ने शादी से पहले प्री वेडिंग थीम भी रखा है। वेडिंग प्लानर से कई मीटिंग के पश्चात् कपल ने थीम को लेकर निर्णय लिया। सूत्रों के मुताबिक, मेहंदी में गोल्ड,आईवोरी, व्हाइट और beige होगी। वहीं संगीत का थीम bling होगी। जबकि शादी के लिए Pastel Sorbet थीम रखी गई है। हालांकि विवाह को लेकर अभी तक कैटरीना एवं विक्की की ओर से कोई बयान नहीं है।

3,25,000 रुपये का लहंगा पहने बड़ी खूबसूरत नजर आईं कियारा आडवाणी

जॉर्ज क्लूनी ठुकराया करोड़ों का प्रस्ताव, लेकिन बॉलीवुड वाले गुटखा खाके बोलते हैं “जुबाँ केसरी”

विक्की-कैटरीना की शादी में नेहा-रोहनप्रीत करेंगे परफॉर्म! जोधपुर पहुंचे दोनों स्टार्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -