डायनासोर के अंडे देख दंग रह गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, फैंस से पूछा सवाल
डायनासोर के अंडे देख दंग रह गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, फैंस से पूछा सवाल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और डांसर मलाइका अरोड़ा इन दिनों मालदीव के हसीन नजारों के बीच वेकेशन का आनंद उठा रही हैं। इस वेकेशन पर उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड तथा अभिनेता अर्जुन कपूर भी हैं। पिछले दिनों से दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी बीच अब मलाइका ने कुछ ऐसा देखा है जिसे देखकर वह दंग रह गई हैं तथा प्रशंसकों से इसे लेकर एक प्रश्न भी कर दिया है। लोगों का अंदाजा है कि मलाइका ने मालदीव में डायनासोर के अंडे देख लिए हैं।  

वही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका अरोड़ा ने एक फोटो साझा की है। इस फोटो को साझा करते हुए मलाइका ने प्रशंसकों से एक प्रश्न भी पूछा है। उन्होंने यहां लिखा है,  'डायनासोर के अंडे हैं?' वही बात यदि इस तस्वीर की करें तो इसमें तीन बड़े आकार के अंडे जैसा कुछ दिखाई दे रहा है। इसके संग मलाइका ने कैप्शन में लिखा ‘Dinosaur Eggs?' इसके आगे उन्होंने लिखा है,  '#Khalesi'

इस फोटो के अतिरिक्त मलाइका की इंस्टा वॉल पर इन दिनों उनके क्वालिटी टाइम को देखा जा सकता है। उन्होंने एक अन्य वीडियो शेयर किया है जिसमें वह साइकिल चलाती नजर आ रही हैं। उनके पीछे अर्जुन कपूर भी हैं जो वीडियो बना रहे हैं। इसी छुट्टियों से मलाइका ने मंगलवार को एक बहुत बोल्ड फोटो साझा करके सुर्खियां बटोरी थीं। इस फोटो में वह बिकिनी में स्विमिंगपूल किनारे लेटी दिखाई दे रही थीं। उनके प्रशंसकों ने इस फोटो को अब तक की सबसे हॉट तस्वीर कहकर प्रशंसा की थीं। 

विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होंगे विराट-अनुष्का!

3,25,000 रुपये का लहंगा पहने बड़ी खूबसूरत नजर आईं कियारा आडवाणी

जॉर्ज क्लूनी ठुकराया करोड़ों का प्रस्ताव, लेकिन बॉलीवुड वाले गुटखा खाके बोलते हैं “जुबाँ केसरी”

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -