इस टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर एक बार फिर जमकर सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में शिबानी ने हर बार की तरह एक बार फिर अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. यही नहीं बल्कि शिबानी ने इस बार हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

 

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी शिबानी कई बार अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखा चुकी हैं. ख़ास बात यह है कि शिबानी अपनी हॉटनेस के लिए ही जानी जाती हैं. खबरों की माने तो इन दिनों शिबानी छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. शिबानी दांडेकर ने छुट्टियों के दौरान दौरान सन बाथ लेते हुए अपनी बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 

'खतरों के खिलाड़ी-8' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी शिबानी अक्सर अपनी हॉटनेस का कहर ढाती रहती हैं. गौरतलब है कि शिबानी भी बाकी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने हुश्न का जलवा बिखेरती रहती हैं.

 

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि शिबानी दांडेकर की तरह उनकी छोटी बहन अनुषा दांडेकर भी हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. शिबानी की तरह अनुषा भी कई बार अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं, शिबानी और अनुषा को संगीत का बेहद शौक है. अनुषा भी शिबानी की तरह ग्लैमर दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं.

ये भी पढ़े

B'day Spl : बिन शादी किए ही वेस्टइंडीज क्रिकेटर के बच्चें की मां बनी ये एक्ट्रेस

तुलसी और पार्वती में से ये है एकता की फेवरेट एक्ट्रेस

इन्हें याद करके धक् धक् 'गर्ल' के छलके आंसू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News