फरहान अख्तर ने शेयर किया प्रेमिका का वीडियो

बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास जगह बनाने वाले फरहान अख्तर ने हाल ही में अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां हांसिल की है. ऐसे में वह हमेशा ही अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ नजर आ जाते हैं और इन दिनों शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी ने देखा ही होगा दोनों एक दूसरे के साथ अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं और दोनों की फोटो और वीडियो उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आती हैं.

हाल ही में शिबानी दांडेकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पेट डॉग के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें शिबानी अपने पेट डॉग को डराने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. वहीं यह होने के बाद उनके पेट डॉग को गुस्सा आ जाता है और वह भौंकने लगता है और फिर शिबानी दांडेकर डर जाती हैं और अपने हाथों से अपना फेस छिपा लेती हैं और फिर वह जोर-जोर से हंसने लगती हैं.

शिबानी को हँसते हुए देख पेट डॉग उन्हें सोफे से निचे गिरा देता है. आप देख सकते हैं फरहान अख्तर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''हर क्रिया की बराबर और विपरीत प्रतिक्रिया होती है.'' अब तक शिबानी दांडेकर के इस वीडियो को लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देखने वाले लगातार कमेंट्स में अपनी राय देते नजर आ रहे हैं.

हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन के निर्यात को मंजूरी देने पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'गोलियों पर भी राजीनीति हो रही है'

लाइव सेशन में बात कर रहे थे जॉनी लीवर और बोमन ईरानी, बीच में टपक पड़े रणवीर सिंह

गेम और अनुष्का का दिल दोनों जीत ले गए विराट कोहली

Related News