'क्या आप हमारे जैसी महिलाओं के लिए भाईजान नहीं बन सकते', सलमान से इस मशहूर अभिनेत्री ने किया सवाल

कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकीं शर्लिन चोपड़ा इस समय सुर्ख़ियों में हैं। हर दिन वह कुछ ना कुछ ऐसा कह रहीं हैं जिसके चलते उनके नाम सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 इन दिनों देश का सबसे विवादित शो बनता जा रहा है। जी हाँ, शो को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन एक से एक मुद्दे खड़े हो रहे हैं, जिसमें साजिद खान की कॉन्ट्रोवर्सी सबसे ऊपर हैं। आपको बता दें कि मीटू मूवमेंट के आरोपी साजिद खान की एंट्री पर कई सितारों से अपना गुस्सा जाहिर किया है। कई लोगों का कहना है कि आखिर सलमान खान इस मामले में कुछ क्यों नहीं कर रहे हैं?

अभिषेक बच्चन ने कुछ इस तरह मनाया पापा अमिताभ का जन्मदिन, सामने आया VIDEO

अब हाल ही में साजिद के खिलाफ मुंहतोड़ जवाब देने वाली यौन उत्पीड़न की पीड़िता शर्लिन चोपड़ा ने भी अपना रिएक्शन दे डाला है। जी दरअसल उन्होंने सलमान खान की चुप्पी देखते हुए उनपर निशाना साधा है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो, शर्लिन चोपड़ा ने कहा, ''बिग बॉस के मेकर्स के इस कदम से जो मैसेज जा रहा है, वो ये है कि किसी महिला के साथ छेड़छाड़ करना या उसको गलत तरह से छूना सही है। क्योंकि, आखिर में वो जनता की निगाहों में बेगुनाह करार हो जाएंगे। आप पर बड़े कॉन्टेंट मेकर्स और चैनल का हाथ है।''

'अमिताभ बच्चन से मिलना चाहती थीं इस सुपरस्टार की मां लेकिन हो गई मौत', खुद एक्टर ने शेयर किया VIDEO

जी हाँ और इसी के साथ शर्लिन ने सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'जो पिछले एक दशक से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि सलमान खान को हुआ क्या है? वो इतने बड़े स्टार होकर ऐसा कैसे कर सकते हैं? लोग आपको भाईजान कहते हैं, क्या आप हमारे जैसी महिलाओं के लिए भाईजान नहीं बन सकते? क्या आप केवल इन प्रभावशाली लोगों के भाईजान हैं, हमारे जैसे बाहरी लोगों के लिए नहीं हैं?' इसके अलावा शर्लिन ने ये भी कहा कि “ये रियलिटी शो सलमान सर की वजह से ही चलता है, वो घर में साजिद की एंट्री को लेकर अपना विरोध जता सकते थे, लेकिन घर के अंदर बैठे साजिद इस बात की ओर इशारा करते हैं कि सलमान भी इस बात से संतुष्ट हैं।”

'शादीशुदा मर्द के साथ मोहब्बत में डूबी हो', जब रेखा के लिए बोलीं थीं जया बच्चन

कहानी उस रात की जब जया बच्चन की बात सुनकर रोने लगी थीं रेखा, छोड़ दिया था अमिताभ का साथ

अडल्ट सीन देते-देते असली में इतना खो गए थे रेखा और ओम पुरी कि टूट गई थी कुर्सी!

Related News