शहनाज गिल की नयी तस्वीर देख बोले फैंस- 'क्वीन ऑफ हार्ट्स'

पंजाबी अदाकारा शहनाज गिल इन दिनों अपने नए-नए लुक से लोगों को मदहोश करने में व्यस्त हैं। हाल ही में अपनी एक नयी तस्वीर से अदाकारा ने आग लगा डाली है। इस तस्वीर में अभिनेत्री नीले रंग की खूबसूरत ड्रेस में छरहरी काया फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं शहनाज गिल ने अपनी इस नयी और ग्लैमरस तस्वीर को शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं दिया है, केवल और केवल धमाके वाली इमोजी पोस्ट की है।

 

उनकी इसी इमोजी ने फैंस का मन मोह लिया है और लोग कमेंट में उन्हें धमाका कह रहे हैं। वैसे शहनाज गिल की इस तस्वीर को कुछ ही मिनटों में 4 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। अब इस समय शहनाज गिल की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वैसे इस तस्वीर को देखकर एक फैन ने कमेंट कर कहा है ‘क्वीन ऑफ हार्ट्स’। वही एक अन्य फैन ने उनकी लगन और मेहनत की तारीफ की हैं। आप जानते ही होंगे काफी मेहनत के बाद शहनाज गिल ने ये काया पाई है। जिम में घंटों की मेहनत उनकी रंग लायी है।

वैसे बीते दिनों शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने बिग बॉस 13 को-कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को हंसाने का चैलेंज देती दिख रही थी। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अदाकारा दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग पंजाबी फिल्म में बतौर लीड स्टार नजर आएंगी। केवल यही नहीं बल्कि, अब वो प्रोड्यूसर भी बन गई हैं।

लॉन्च हुई DRDO की दवा 2-DG, जानिए कोरोना को हराने में कैसे करेगी मदद ?

अपने नए गाने का प्रमोशन करने के लिए सड़क पर बैठीं नेहा कक्कड़

कोरोना: WHO के बाद बॉम्बे HC ने भी 'योगी मॉडल' को सराहा, पुछा- महारष्ट्र सरकार क्या कर रही ?

Related News