अपने नए गाने का प्रमोशन करने के लिए सड़क पर बैठीं नेहा कक्कड़
अपने नए गाने का प्रमोशन करने के लिए सड़क पर बैठीं नेहा कक्कड़
Share:

इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़इन दिनों अपने नए गाने को लेकर चर्चाओं में हैं। उनके नए गाने का नाम खढ़ तैनू मैं दस्सा है और इस गाने को लेकर नेहा बड़ी ही उत्साहित हैं। जी दरअसल नेहा कक्कड़ अपने इस गाने से जुड़ी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अभी कुछ देर पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपनी कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नेहा कितनी रोमांचक दिखाई दे रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

अभी कुछ समय पहले ही नेहा ने अपने गाने का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया था। जो आपको हम दिखा चुके हैं। फिलहाल इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ डार्क ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस क्यूट से लुक में नेहा कक्कड़ बहुत आकर्षक लग रही हैं। वैसे नेहा कक्कड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और जो इस लुक में नेहा कक्कड़ को देख रहा है उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है। वैसे यह सभी तस्वीरें रोहनप्रीत ने क्लिक की हैं। इस बात का खुलासा खुद नेहा ने किया है। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में नेहा कक्कड़ सड़क पर बैठकर पोज दे रही हैं।

सभी फोटोज में नेहा कक्कड़ पूरी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। तस्वीरों को पोस्टकर नेहा ने लिखा है- '2 Days for #KhadTainuMainDassaExcited/ Can’t Wait/ Gotta Go, So Much To Do! Photos Clicked by Hubby @rohanpreetsingh #NehaKakkar #NehuPreet' वैसे आपको पता ही होगा नेहा कक्कड़ ने अपना ये नया गाना पति रोहनप्रीत के साथ गाया है। यह गाना 18 मई को रिलीज होगा।

कोरोना: WHO के बाद बॉम्बे HC ने भी 'योगी मॉडल' को सराहा, पुछा- महारष्ट्र सरकार क्या कर रही ?

कोरोना नियमों का उल्लंघन कर कब्रिस्तान में पढ़ी नमाज, 50 लोगों पर केस दर्ज

रघुराम कृष्णम राजू की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -