कश्मीर की कली बनकर शहनाज गिल ने लूटा फैंस का दिल

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपने नए गाने के शूट में व्यस्त हैं। जी दरअसल इस समय वह कश्मीर की हसीन वादियों में समय बिता रहीं हैं। वहां से उनके नए फोटोज सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि उनका नया गाना बादशाह के साथ आने वाला है। अब इसी बीच अभिनेत्री ने सेट से तस्वीरें पोस्ट की हैं जो आकर्षक हैं। इन तस्वीरों को आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों में वह कश्मीर की कली बनी दिख रहीं हैं।

तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में रेड हार्ट बनाया है। वैसे इन सभी तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि वो गाने की शूटिंग कश्मीर में बड़े जोरों शोरों से कर रहीं हैं। आप देख सकते हैं कश्मीर में इन फोटोज को क्लिक कराते हुए एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक स्टाइलिश और ग्लैमरस पोज दिए हैं। इन तस्वीरों में शहनाज गिल अपनी अदाओं और मुस्कान से दर्शकों को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। वैसे बीते दिनों ही शहनाज ने बादशाह संग अपनी फोटो भी शेयर की थी जो बहुत बेहतरीन थी।

आप जानते ही होंगे शहनाज बिग बॉस 13 के जरिए भी खूब लोकप्रियता हासिल कर चुकीं हैं। जी दरअसल इसी शो के दौरान शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला संग काफी पसंद किया गया था। दोनों की जोड़ी जबरदस्त थी। वैसे आखिरी बार शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शोना शोना सॉन्ग रिलीज हुआ था, जो बेहद बेहतरीन था।

एक ही जगह पर हुए एक के बाद एक दो बड़े हादसे, 2 लोगों ने खोई अपनी जान

दमदार BSA बाइक्स लॉन्च करने जा रही Mahindra, होंगी ये खासियतें

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने की CM शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात

Related News