तस्वीर शेयर कर शहनाज गिल ने फैंस से पूछा- 'सुंदर लग रही हूं ना'

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज़ गिल इन दिनों अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में हैं। शहनाज़ गिल काफी समय से लाइमलाइट में हैं। वह अपने नए नए फोटोज के जरिये सुर्ख़ियों में रहती है। अब हाल ही में भी उन्होंने अपनी नयी फोटोज से फैंस का दिल जीता है। इन नयी फोटोज में उन्होंने फैंस को मदहोश करने वाले पोज दिए हैं।

आप तो जानते ही होंगे पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वैसे आजकल शहनाज़ गिल के कई सारे म्यूजिक वीडियो भी धमाल मचा रहे हैं। शहनाज़ गिल का नाम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ा है। दोनों आए दिन साथ दिखाई देते हैं। दोनों के अब तक कई म्यूजिक वीडियोस भी सामने आ चुके हैं। फिलहाल शहनाज गिल ने एक फोटो ट्वीट कर लोगों से पूछा है कि 'वह अच्छी लग रही हैं ना।' आप देख सकते हैं शहनाज गिल ने फोटो ट्वीट कर लिखा है कि, 'यह मैंने खुद मेकअप लिप्सटिक मैंने खुद किया है। सुंदर लग रही हूं ना।'

इस पर शहनाज़ गिल के फैंस ने तेजी से कमेंट कर हाँ कहा है। वैसे शहनाज़ गिल के इन फोटोज को लोग दिल दे चुके हैं जो आप कमेंट्स में देख सकते हैं। वैसे बीते दिनों शहनाज़ गिल कश्मीर में थीं, वहां वह रैपर बादशाह के साथ अपने अपकमिंग गाने की शूटिंग के लिए पहुंची थीं। अब यह देखना होगा उनका नया गाना कब आता है।

सलमान खान के घोड़े को खरीदने के चक्कर में महिला से ठगे 12 लाख रुपये

राजनीति में आएंगी कंगना, कहा- 'कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी'

मैं बंगाल में ममता सरकार को उखाड़ने आया हूं, संभालने नही: अमित शाह

Related News