जुम्मे को मिलेगा चुम्मा, चुम्मे वाली शायरियां

आँखें थीं कहाँ इतनी शराबी पहले, चेहरा था कहाँ इतना किताबी पहले. आइना तो ज़रा देखिये किस के बाद, क्या होंठ थे इतने ही गुलाबी पहले.

 

आज बारिश में तेरे संग नहाना है, सपना ये मेरा कितना सुहाना है. बारिश की बूंदे जो गिरे तेरे होंठों पे, उन्हें अपने होंठों से उठाना है.

 

यादों में आपके तन्हा बैठे हैं, आपके बिना लबों की हंसी गँवा बैठे हैं. आपकी दुनिया में अँधेरा ना हो, इसलिए खुद का दिल जला बैठे हैं.

 

सजा लबों से अपने सुनाई तो होती, रूठ जाने की वजह बताई तो होती. बेच देता मैं खुद को तुम्हारे लिए, कभी खरीदने की चाहत जताई तो होती.

 

हर रोज़ तुझे Pyaar करूँ, हर रोज़ तुझे Yaad करूँ. हर रोज़ तुझे Miss करूँ, और आज के दिन मैं तुझे Kiss करूँ.

 

मेरे प्यार का अफसाना भी है, इसमें प्यार का खज़ाना भी है. इसलिए चाहते हैं आपसे एक Kiss माँगना, और आज तो माँगने का बहाना भी है.

 

वो पहला किस जो हमने एक दूजे को किया, वो किस हमारे प्यार की शुरुआत थी. हमारा प्यार हमेशा कायम रहेगा, बस तुम उसी शिद्दत से मुझे किस करती रहना.

 

एक शमां अँधेरे में जलाये रखना, सुबह होने को है माहौल बनाये रखना. कौन जाने वो किस गली से गुजरे, हर गली को फूलों से सजाये रखना.

 

है मौसम प्यार का थोड़ा प्यार तो कर लो, करते हो मोहब्बत अगर तो बाहों में तो भर लो. चलो मेरे संग सपनों की दुनिया में घूम लो, रोज़ हम चूमा करते हैं आज तुम हमें चूम लो.

इन इलाजों के बारे में सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह

एसिड में डुबाकर की दोस्तों की हत्या, बॉडी तक नसीब नहीं

साथ निभाने के वादे के बाद 100 रुपए के बदले तोड़ी शादी

Related News