फैंस के इंतजार को खत्म करने के लिए सामने आया शमशेरा का टीज़र

रणबीर कपूर की मचअवटेड मूवी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। तो अब लीजिए वर्ष 2022 रणबीर कपूर के फैंस के लिए ट्रीट लेकर आ चुका है। ब्रह्मास्त्र की अनाउंसमेंट के उपरांत रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का टीजर रिलीज हो चुका है। 22 जुलाई को इस फिल्म को रिलीज भी की जाने वाली है।  

शमशेरा का टीजर रिलीज: शमशेरा के टीजर वीडियो में रणबीर कपूर का रफ और डकैत अवतार हर कोई हैरान हो जाएगा। जिसके पूर्व आपने रणबीर कपूर को हमेशा चॉकलेटी बॉय लुक में ही देख ही लिया होगा। लेकिन अब रणबीर कपूर अपने करियर में जमकर एक्सपेरिमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है। वे ब्रह्मास्त्र में जहां सुपरहीरो बने हैं वहीं शमशेरा में डकैट। रस्टिक लुक में नजर आए रणबीर को देख आपका दिन बन जाएगा। फैंस ये टीजर वीडियो देखने के बाद फिल्म की रिलीज का प्रतीक्षा नहीं कर पा रहे है।

 

रणबीर के लुक पर फिदा फैंस: शमशेरा के टीजर में रणबीर कपूर का ही नहीं बल्कि संजय दत्त का भी खूंखार अवतार देखने के लिए मिल रहा है। अपने कबीले के लोगों पर होते अत्याचार से उन्हें बचाने और उनकी हिफाजत के लिए शमशेरा वापस आ चुका है। मूवी में शमशेरा को कर्म से डकैत और धर्म से आजाद नजर आया है। शमशेरा इस साल 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। मूवी में रणबीर  कपूर और संजय दत्त के अलावा वाणी कपूर भी दिखाई देने वाली है। मूवी का ये टीजर देखने के उपरांत फैंस निशब्द हो गए हैं। वे फिल्म के विजुअल्स और VFX की तारीफ कर रहे हैं।

अपनी बहन के साथ कार्तिक की शादी करवाना चाहता है ये शख्स

आखिर कौन है ये शख्स सफेद दाढ़ी, काला चश्मा लगाए रफ लुक में जो आ रहा नजर

आखिर किस वजह से फ्लॉप हुई अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज

Related News