शाइस्ता परवीन ने खरीदी 300 करोड़ की प्रॉपर्टी! अतीक का गुर्गा असाद कालिया संभालता है काली कमाई

लखनऊ: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और भाई अशरफ अहमद के क़त्ल के बाद भी उनसे जुड़े राज लगातार सामने आ रहे हैं। वहीं, बेटे असद और अतीक की मौत के एक माह बाद भी फरार पत्नी शाइस्ता परवीन का कुछ पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि, वो बुर्का पहनकर महिलाओं के झुंड के साथ फरारी काट रही है, जिससे पुलिस को उसे पकड़ना मुश्किल हो रहा है। इसी बीच पता चला है कि अतीक के गुर्गे असाद कालिया के माध्यम से शाइस्ता ने हाल ही में 300 करोड़ रुपए प्रॉपर्टी में लगाए थे। शाइस्ता ने असाद के कहने पर यह रकम प्रॉपर्टी डीलिंग के कारोबार में लगाई थी। यह संपत्ति गुजरात और मुंबई में खरीदी गईं थीं।

इन सम्पत्तियों के जरिए होने वाली कमाई का पैसा लेने पहले अतीक का वकील सौलत हनीफ जाता था, मगर सौलत के जेल जाने के बाद शाइस्ता ने यह जिम्मा असाद कालिया को सौंप दिया था। पुलिस सूत्रों का दावा है कि इन बातों का खुलासा बीते दिनों अतीक के खास खान सौलत से पूछताछ में हुआ है। शाइस्ता के काली कमाई को भी असाद ही मैनेज करता था। आज से न्यायिक आयोग की टीम 3 दिन का कैंप करने जा रही है। इस दौरान सर्किट हाउस में ही रहकर आयोग के सदस्य बयान रिकॉर्ड करेंगे। 

दरअसल, मीडिया के कैमरों के सामने माफिया अतीक अहमद और अशरफ का क़त्ल कर दिया गया था। जिसके बाद अब घटना से जुड़े लोगों और घटना के वक़्त वहां मौजूद चश्मदीदों के लिखित बयान का अवलोकन और उनसे पूछताछ की जाएगी। न्यायिक आयोग की टीम के समक्ष बयान दर्ज कराने वालों में पुलिसकर्मियों के साथ डॉक्टर और अन्य मेडिकल स्टाफ के साथ ही मीडिया कर्मी भी शामिल रहेंगे। बता दें कि 19 मई तक आयोग शहर में ही कैंप करेगा।

ज्ञानवापी में मिले 'शिवलिंग' की कार्बन डेटिंग होगी! मुस्लिम पक्ष ने किया विरोध तो सुप्रीम कोर्ट पहुंचा हिन्दू पक्ष

आतंकी-गैंगस्टर नेक्सस के खिलाफ NIA का बड़ा एक्शन, 6 राज्यों के 100 ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे

'फिल्म लगती तो दंगे भड़क जाते..', The Kerala Story बैन करने पर ममता सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दी सफाई

Related News