शाहरुख़ खान कर रहे हैं चौथे बच्चे की तैयारी, संभाल रहे हैं अबराम के कपड़े

ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड स्टार्स में शाहरुख़ खान का नाम सबसे पहले आता है. इस सोशल नेटवर्किंग साइट के ज़रिए किंग खान सीधे अपने चाहने वालों से जुड़ जाते हैं, और अपने काम से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं. हाल ही में शाहरुख़ खान के एक फैन ने उन्हें ट्वीट किया, जिसे पढ़ने के बाद शाहरुख़ खान थोड़ा चौंक गए. ट्वीट में फैन ने लिखा कि, "ओह माय गॉड... ओह माय गॉड... मुझे याद है मैंने एक सपना देखा था कि तुम चौथा बच्चा चाहते हो. यह बहुत पागलपन भरा था और बहुत स्वीट भी."

 

बॉलीवुड के किंग खान भी अपनी हाज़िर जवाबी के लिए जाने जाते हैं. उनकी हाज़िर जवाबी का नमूना कई टीवी शोज़ और इंटरव्यूज में देखा गया है. इस पर शाहरुख़ खान ने भी मस्ती भरा रिप्लाई चिपका मारा. शाहरुख़ खान ने लिखा, "ओह माय गॉड... ओह माय गॉड... बेहतर होगा कि मैं अबराम के कपड़े बचा कर रखूं... अगर कभी तुम्हारा सपना सच हो गया तो काम आ आएंगे."

 

काम की बात की जाए तो शाहरुख़ खान जल्द ही अपनी फिल्म 'जीरो' में बौने के किरदार में नज़र आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को गौरी खान के प्रोडक्शन और आनंद एल राय के निर्देशन में बनाया जा रहा है. इस फिल्म को इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रेल विभाग पर गलत ट्वीट कर शबाना आज़मी को होना पड़ा शर्मसार

फैंस ने दूध से नहलाया रजनीकांत का पोस्टर, 'काला' के रिलीज़ के बाद हुआ जश्न

खौफ का दूसरा नाम थे रामी रेड्डी, मौत इतनी दर्दनाक हुई कि दिल दहल जाएगा

Related News