शाहरुख़ को उनकी दो सबसे खास 'लेडी लव' ने किया किस, वायरल हुई तस्वीर

शाहरुख खान और गौरी खान बी-टाउन के सबसे चहेते और हाॅट कपल में से एक हैं ये बात तो हर कोई जानता है. शादी के इतने साल बाद तक भी इस कपल के बीच कभी मतभेद की बातें सुनने में नहीं आई है. शाहरुख़ की तरह ही उनकी पत्नी गौरी भी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने खास पलों की कुछ तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में शाहरुख की वाइफ गौरी खान ने एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रही है.

गौरी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे उनके साथ शाहरुख और सुहाना नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में शाहरुख की लाइफ की लेडी लव बेटी सुहाना और गौरी खान उनके गाल पर किस कर रही हैं. तीनों ही तस्वीर में बेहद क्यूट लग रहे हैं. गौरी ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'हर दिन ये किस डिजर्व करते हैं.' आपको बता दें ये फोटो पिछले साल दिवाली की है लेकिन गौरी ने इसे अब शेयर किया है.

इंटरनेट पर आने के कुछ समय बाद ही फोटो वायरल हो गई. इस तस्वीर में सुहाना खान तो बेहद गजब लग ही रही हैं और साथ ही शाहरुख और गौरी भी बहुत शानदार लग रहे हैं. वही शाहरुख़ के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो जल्द हीअंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बाॅयापिक की शूटिंग शुरू करेंगे.

बॉक्स ऑफिस पर लगातार पिछड़ रही है 'जीरो'

Salute में शाहरुख़ के साथ करीना नहीं बल्कि आमिर की बेटी आएगी नजर!

जाह्नवी और सारा के बाद शाहरुख़ की बेटी ने शुरू की फिल्म की शूटिंग!

Related News