शाहरुख़ ने आधी रात को फैंस के साथ मनाया बर्थडे, बालकनी में आकर कहा शुक्रिया

2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह किंग खान का जन्मदिन है. आज बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान 53 वर्ष के हो गए हैं. शाहरुख को किंग खान यूही नहीं बुलाते हैं. रात 12 बजे से पहले ही उनके घर मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था. सभी लोग अपने चहेते सितारे को जन्मदिन विश करने के लिए काफी एक्साइटेड थे. इसके बाद ठीक 12 बजे किंग खान ने अपने छत की बालकनी पर आकर फैंस का अभिवादन किया. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

अपने फेवरेट एक्टर को देखते ही फैंस ख़ुशी से झूम उठे. सभी उन्हें देखकर खुशी के मारे चिल्लाने लगे और अपने फैंस का इतना प्यार देखकर शाहरुख़ की भी खुशी का ठिकाना नहीं था. इसके बाद शाहरुख खान ने अपनी छत से लोगों को फ्लाइंग किस दी और सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया.

वैसे ये पहली बार नहीं है बल्कि हर साल ही शाहरुख खान के जन्मदिन पर ऐसा ही नजारा देखने को मिलता है. हर साल ही हजारों फैंस अपने फेवरेट एक्टर को देखने और जन्मदिन की बधाई देने पहुंचते हैं. सिर्फ जन्मदिन ही नहीं बल्कि ईद के मौके पर भी किंग खान के घर के बाहर ऐसे ही फैंस इकट्ठा होकर ईद की मुकाबरबाद देते हैं.

आपको बता दें इस बार किंग खान का बर्थडे बहुत खास होने वाला है क्योकि आज ही जन्मदिन के मौके पर उनकी मूवी जीरो का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. इस फिल्म को आनंद एल राय ने निर्देशित किया है. और इसमें शाहरुख़ के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम रोल में दिखेंगे.

शाहरुख़ के सबसे करीबी दोस्त ने उन्हें इतने खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

किंग खान के 'मन्नत' का बिजली बिल जानकर सिर फोड़ लेंगे आप

शाहरुख़ के बर्थडे पर घंटाघर पर कटेगा 4 किलो का केक, तस्वीरें देखकर हैरान हो जाएंगे

Related News