शाहरुख़-गौरी भी जानते थे 'आर्यन' ड्रग्स लेता है, दुबई-UK में भी नशा कर चुका है किंग खान का बेटा

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के क्रूज पर ड्रग्स पार्टी से गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. NCB सूत्रों के अनुसार, आर्यन ने हिरासत में पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि वो पिछले 4 वर्षों से ड्रग्स ले रहा है. वह न केवल भारत बल्कि दुबई, UK और अन्य कई देशों में भी ड्रग्स ले चुका है.

पूछताछ में सामने आया है कि अरबाज मर्चेंट भी आर्यन के साथ निरंतर ड्रग्स लेता रहा है. पूछताछ के दौरान आर्यन के लगातार रोने की बात भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि NCB ने आर्यन की शाहरुख़ से फोन पर भी बात कराई है. ये भी सामने आया है कि शाहरुख़ खान और गौरी को भी आर्यन के ड्रग्स लेने के बारे में पता था. NCB के सूत्रों के अनुसार, शाहरुख़ के घर मन्नत भी एक टीम तलाशी अभियान चलाने के लिए तैयार है.

बता दें कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रकिया के तहत NCB ने अपने लैंडलाइन फोन से लगभग 2 मिनट आर्यन की शाहरुख खान से बात कराई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, आर्यन खान पूछताछ में लगातार रो रहा था. उसने स्वीकार किया है कि वो बीते 4 सालों से कई प्रकार की ड्रग्स ले रहा है. उसने भारत के बाहर भी UK, दुबई और अन्य देशों में भी ड्रग्स लिया है. आर्यन का मित्र अरबाज मर्चेंट भी उसके साथ ड्रग्स लेता रहा है.

जावेद अख्तर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, क्या गिरफ्तार होंगे गीतकार ?

चांदनी चौक में बिना चप्पल दौड़ते दिखे अक्षय कुमार, वीडियो वायरल

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर इस मशहूर अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

Related News