बॉडीगार्ड के कंधे पर बैठकर शाहरुख़ ने फोड़ी दही हांडी

 पूरे देश में जन्माष्टमी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता। इस दिन लोग व्रत करते हैं और भगवान श्रीकृष्ण (Krishna Janmasthami) की पूजा करते हैं। केवल इतना ही नहीं मुंबई में तो इस दिन दही हांडी का बहुत ही विशेष आयोजन भी किया जाता है। भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति से बॉलीवुड सेलेब्स भी दूर नहीं रह पाते है। हाल ही में इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा है। इस वीडियो में शाहरुख खान कृष्ण की भक्ति में सरावोर नजर रहे है और दही-हांडी फोड़ते दिखाई दे रहे है ।

बॉडीगार्ड के कंधे पर चढ़कर शाहरुख खान ने फोड़ी दही-हांडी: खबरों का कहना है कि वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान बॉडीगार्ड के कंधे पर चढ़कर दही-हांडी फोड़ते हुए दिखाई दे रहे है। बता दें कि वैसे तो शाहरुख खान का यह वीडियो पुराना है, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। इस वीडियो को लेकर शाहरुख खान ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुके है। लोग शाहरुख खान के इस वीडियो को एक्टर की स्ट्रैटेजी भी कह रहे है।

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "पठान फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं किंग खान।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "हां आप तो दिखाएंगे ही पठान जो आ रही है।" एक यूजर ने शाहरूख खान के मटकी फोड़ने को ढोंग ही बता दिया, उसने कहा, "अब ये ढोंग करने की जरूरत नहीं है।"

शमशेरा के OTT रिलीज से पहले मेकर्स पर लगा एक करोड़ रुपये का जुर्माना

मर गया बॉलीवुड का यह मशहूर खलनायक, 70 के दशक में नाम सुनकर डर जाती थीं लड़कियां

Video: जन्माष्टमी पर शिल्पा ने बनाया बेटे को कान्हा, बेटी ने दोस्तों के साथ किया डांस

Related News