एक छोटी सी गलती शाहिद कपूर को पड़ी भारी, यूजर्स बोले- स्टाफ की इज्जत करो, नहीं तो...

फिलहाल सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना अब आम है और अब ताजा शिकार अभिनेता शाहिद कपूर बने हैं. बता दें कि शाहिद हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और अब इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शाहिद ने कार से निकलने के बाद गेट बंद नहीं किया इस पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है और उन्हें घेरा जा रहा है.

आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में शाहिद कपूर अपनी कार से उतर रहे हैं अउ इस दौरान वो कार का गेट बंद नहीं करते हैं. वे वहां से एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं. इस विद्ये को अब तक 54 हजार लोग देख चुके हैं और इसके साथ ही लोग शाहिद कपूर पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे है. 

शाहिद के इस कारनामे पर एक यूजर ने लिखा कि, ''कम से कम दरवाजा बंद कर देते, ये तो एक बेसिक मैनर है.'' दूसरे यूजर ने शाहिद को घमंडी बताया तो एक ने लिखा कि, ''प्रसिद्धि कुछ पलों की होती है.'' एक और यूजर ने लिखा कि- ''अहंकार? गेट बंद नही किया गया. अपने स्टाफ की इज्जत करो और आपका स्टारडम कुछ मिनटों में गिर जाएगा इसे भी याद रखना.''

दूसरी ओर शाहिद के वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की फिल्म कबीर सिंह अगले महीने 21 जून को रिलीज होने जा आरहे है और फ़िलहाल इसके पोस्टर्स और टीजर को काफी पसंद किया गया है. इसमें वो एक शराबी सर्जन का किरदार निभाते नजर आएंगे और इसमें उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आने वाली है. 

पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान, घर, परिवार और रिश्तेदार किसी को खबर नहीं

Mothers Day : यह है बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर मॉम्स, कोई नहीं ले सकता इनकी जगह

फेमस मैगज़ीन के कवर पर नज़र आई जैक्लीन, दिखीं खूबसूरत

'माँ की कसम' बॉलीवुड की फिल्मों के इन डायलॉग्स को सुनकर आपका मदर्स डे बन जाएगा स्पेशल

Related News