शहीद अफरीदी की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर फैली उलटी-सीधी अफवाहें, क्रिकेटर ने यूज़र्स को लताड़ा

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कुछ दिन पूर्व लंका प्रीमियर लीग (LPL) के बीच से निजी कारणों की वजह से पाकिस्तान वापस आ गए थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर निरंतर खबरें आ रही थीं कि अफरीदी की बेटी बीमार है और अस्पताल में एडमिट है. अफरीदी ने उस वक़्त इन खबरों पर कोई बयान नहीं दिया, किन्तु अब वह इन बातों से तंग आ चुके हैं. 

शाहिद अफरीदी ने अपनी बेटी के स्वास्थ को लेकर चल रही खबरों को अफवाह करार दिया है.  साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया यूज़र्स को भी  सख्त हिदायत दे डाली है. बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले शाहिद अफरीदी की एक फोटो जमकर वायरल हुई थी. तस्वीर में अस्पताल के बेड पर एक लड़की ऑक्सीजन मास्क लगाए लेटी नज़र आ रही थी और पास खड़े अफरीदी उसे देख रहे थे. सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा था कि वह लड़की शाहिद की बेटी है, जो किसी बीमारी से जूझ रही है. इसी कारण अफरीदी लंका प्रीमियर लीग के बीच से पाकिस्तान लौट आए थे. 

पाकिस्तानी टीवी जीयो टीवी ने शाहिद अफरीदी की तरफ से इस बात की पुष्टि की है की उनकी बेटी बीमार नहीं है. अफरीदी की बेटी को लेकर चल रही खबरें केवल अफवाह है. अफरीदी ने इस मुद्दे पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा है कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वालों को अधिक जिम्मेदार होने की आवश्यकता है और साथ ही हिदायत दी कि लोग ऐसी झूठी खबरें न फैलाएं.

ITF टेनिस: अंकिता रैना ने जीता युगल खिताब

थाने में पड़ी धूल खा रही है 'कोहली' की ये लक्ज़री कार, इस वजह से उठा ले गई थी पुलिस

परिणय सूत्र में बंधे KKR के वरुण चक्रबोर्ती, नेहा खेडेकर संग लिए 7 फेरे

Related News