थाने में पड़ी धूल खा रही है 'कोहली' की ये लक्ज़री कार, इस वजह से उठा ले गई थी पुलिस
थाने में पड़ी धूल खा रही है 'कोहली' की ये लक्ज़री कार, इस वजह से उठा ले गई थी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के पास इस समय में कई लग्जरी कार हैं. विराट कोहली को लक्जरी कार काफी पसंद हैं. वो Audi इंडिया के ब्रांड एंबेसडर हैं. विराट Audi इंडिया की हर नई कार की लॉन्चिंग के अवसर पर उपस्थित भी रहते हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि यदि Audi इंडिया के हर नए मॉडल की लॉन्चिंग पर विराट को एक नई कार मिलती है, तो वो अपनी पुरानी कार का क्या करते हैं?

बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक पुरानी कार इस वक़्त महाराष्ट्र के एक पुलिस थाने में खड़ी हुई है. विराट की ये शानदार कार पुलिस थाने में पड़े-पड़े धूल खा रही है. तो क्या विराट ने कोई अपराध किया है? जिसके कारण पुलिस ने उनकी कार जब्त कर ली है. दरअसल, Audi इंडिया के नए मॉडल R8 के लॉन्च होने के बाद विराट कोहली ने अपनी पुरानी कार सेल कर दी थी. पुलिस थाने में खड़ी विराट की कार 2012 की ऑडी R8 है. विराट कोहली की पहली कार ये ऑडी कार ही थी. साल 2016 में कोहली ने एक ब्रोकर की सहायता से सागर ठक्कर नामक शख्स को अपनी कार बेची थी.

एक रिपोर्ट के अनुसार, सागर ठक्कर पर एक घोटाले में शामिल होने का इल्जाम है. जिसके चलते पुलिस ने समीर ठक्कर की ऑडी कार जब्त की है. अब विराट कोहली का इस कार या इस मामले से कोई ताल्लुक नहीं है. उन्होंने अपनी कार को बेचते वक़्त कागजी कार्रवाई ठीक से की थी. सागर ठक्कर ने विराट से इस ऑडी कार को 2.5 करोड़ रुपये में परचेस किया था.

हमने फिटनेस स्तर में सुधार के अपने प्राथमिक लक्ष्य को हासिल कर लिया है: हॉकी कोच Sjoerd Marijne

मैरी कॉम मेरे लिए प्रेरणा का बड़ा स्रोत: स्ट्राइकर बाला देवी

अमेरिकी सोफिया केनिन का नाम डब्ल्यूटीए प्लेयर ऑफ द इयर में हुआ शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -