परिणय सूत्र में बंधे KKR के वरुण चक्रबोर्ती, नेहा खेडेकर संग लिए 7 फेरे
परिणय सूत्र में बंधे KKR के वरुण चक्रबोर्ती, नेहा खेडेकर संग लिए 7 फेरे
Share:

चेन्नई: कोलकाता नाइट राइडर (KKR) के फिरकी गेंदबाज़ वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakraborty) विवाह के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने चेन्नई में अपनी प्रेमिका नेहा खेदेकर (Neha Khedekar) के साथ सात फेरे लिए हैं. KKR ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए दोनों को शादी की बधाई दी है. बता दें कि KKR के इस स्टार स्पिनर को ऑस्ट्रेलिया दौरे की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना गया था. किन्तु उन्हें टूर्नामेंट के दौरान कंधे में चोट लग गई थी. जिसके बाद वे UAE में खेले गए IPL टूर्नामेंट के बाद स्वदेश लौट आए.

वरुण चकवर्ती की शादी इस साल के शुरु में होनी थी. किन्तु कोरोना महामारी के कारण उन्हें अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा और शादी की डेट आगे बढ़ानी पड़ी. UAE से लौटने के बाद उन्होंने मौके का लाभ उठाया और अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध गए.  KKR ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि,  कोलकाता नाइट राइडर्स परिवार की तरफ से वरुण चक्रवर्ती और नेहा खेदेकर को पति-पत्नी के रूप में अपना जीवन शुरू करने की बहुत-बहुत बधाई.

KKR की तरफ से जारी किए गए वीडियो में दूल्हे की ड्रेस में सजे वरुण चक्रवर्ती अपनी दुल्हन नेहा खेदेकर के साथ घर में क्रिकेट खेलते दिखाई देते हैं. वरूण चक्रवर्ती तीन बार बॉल फेंकते हैं और नेहा खेदेकर उन पर शानदार शॉट लगाती हैं. इस दौरान घर में मौजूद परिवार और दोस्त दोनों की शानदार कैमिस्ट्री पर खुशी प्रकट करते हैं. 

हमने फिटनेस स्तर में सुधार के अपने प्राथमिक लक्ष्य को हासिल कर लिया है: हॉकी कोच Sjoerd Marijne

मैरी कॉम मेरे लिए प्रेरणा का बड़ा स्रोत: स्ट्राइकर बाला देवी

अमेरिकी सोफिया केनिन का नाम डब्ल्यूटीए प्लेयर ऑफ द इयर में हुआ शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -