शाहरुख के गाने पर बनाया 'कोरोना सॉन्ग', हुआ वायरल

मनोरंजन जगत में हर जगह कोरोना का कहर साफ देखने को मिल रहा है, परन्तु कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो इन हालातों में भी न सिर्फ लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं बल्कि कोरोना के बहाने भी लोगों को कुछ पॉजिटिव मैसेज देने कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही हम बात कर रहे हैं उस कोरोना सॉन्ग की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस गाने को गाया है तेजस गंभीर ने और म्यूजिक भी उन्ही ने दिया है. इसके साथ ही तेजस ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'चलते चलते' के गाने 'सुनो ना सुनो ना सुन लो ना' की धुन पर खुद का लिखा एक गाना गाया है. वहीं इस गाने को उन्होंने कोरोना और आजकल के माहौल से जोड़ा है. इसके साथ ही बेहद क्रूड तरीके से बनाए गए इस गाने को तेजस ने जब अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया तो ये तेजी से वायरल होना शुरू हो गया था .

तेजस ने इस गाने में कोरोना के चलते लोगों की जिंदगी पर पड़ रहे असर से लेकर बात की है. इसके साथ ही गाने के अंत में एक अच्छा मैसेज भी दिया है. इसके साथ ही गाने को पोस्ट करते हुए तेजस ने लिखा- वर्तमान स्थिति पर कुछ पंक्तियाँ लिखी. वहीं यह विशुद्ध रूप से मनोरंजन उद्देश्य के लिए है.इसके साथ ही  Panicing मदद करने वाला नहीं है. आराम करो. धर्म और जाति की परवाह किए बिना इस बुरे समय में एक दूसरे की मदद करें. सुरक्षित रहें भगवान सभी को आशीर्वाद दे!

 

'सिडनाज़' के सॉन्ग का फर्स्ट लुक आया सामने, रोमांटिक पोज़ में नज़र आए सिद्धार्थ और शहनाज़

हीरोपंती-2 का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, किलर लुक में नज़र आए टाइगर

करीना ने शेयर की सैफ अली खान की यह तस्वीर

Related News