सेलिब्रिटीज के अश्लील वीडियो बनाता था यह गिरोह, 4 हुए गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई से आए दिन चौकाने वाली खबरें आ रहीं हैं। अब हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ सेक्सटॉर्शन को लेकर मुंबई पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है और इस खुलासे को माने तो 100 से ज्यादा बॉलीवुड सितारे और टीवी स्टार्स को इस रैकेट ने अपना शिकार बनाया गया था। इस मामले में पुलिस ने अब तक गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है ये लोग सोशल मीडिया के जरिए सितारों से नजदीकियां बढ़ाते थे और उसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करते थे। इस मामले में जांच एजेंसियों की आंखों में धूल झोंकने के लिए गिरोह ने नेपाल के बैंक अकाउंट का इस्तेमाल किया।

बताया जा रहा है मुंबई पुलिस को पूछताछ के दौरान यह पता चला है कि इस गिरोह ने सेक्सटॉर्शन में 258 लोगों को फंसाया था। इनमें से 100 बालीवुड और टीवी के बड़े सितारे शामिल हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस ने नागपुर, ओडिसा, गुजरात, कोलकाता से 4 आरोपियों को पकड़ा है, जिनमें से 2 आरोपी पेशे से इंजीनियर हैं जबकि एक नाबालिग है। आरोपियों के पास से मोबाइल, 12 फर्जी अकाउंट, 6 फर्जी ईमेल आईडी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए गए हैं। आप सभी को बता दें कि इस मामले में की गई जांच में सामने आया है कि इस गिरोह ने सोशल मीडिया के जरिए बालीवुड और टीवी के सितारों से नजदीकी संबंध बनाए।

वहीँ इसके बाद उनका भरोसा जीतकर अश्लील वीडियो तैयार किए। बताया जा रहा है इन वीडियो के बदले में सेलेब्रिटीज और शिकार लोगों से लाखों रुपये वसूले जाते थे। केवल इतना ही नहीं इन वीडियो के ग्रैब को इसके बाद ट्विटर, डार्क नेट और टेलीग्राम जैसे सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन पर दूसरे लोगों को मोटी रकम के बदले बेच भी दिया जाता था।

बीच सड़क पर लड़ पड़ीं कांग्रेस की दो महिला नेता, पकड़ लिया एक-दूसरे का गला

अफगानिस्तान की रहने वालीं हैं अर्शी खान, कहा- 'मैं हर तरह से इंडियन हूं'

गिरफ्तार हो सकते हैं मुनव्वर राणा, राखी सावंत भी इसी जुर्म में गई थी जेल

Related News