गहलोत सरकार के मंत्री के बेटे पर लगा संगीन आरोप, दर्ज की गई FIR

सीएम अशोक गहलोत के बेहद खास और सूबे के पावरफुल मंत्री महेश जोशी के बेटे पर एक महिला पत्रकार ने बलात्कार का इल्जाम लगाया है. इस केस में दिल्ली के सदर बाजार थाना में जीरो FIR दर्ज की जा चुकी है. केस को जयपुर ट्रांसफर किया जा चुका है. महिला पत्रकार का बोलना है कि मंत्री के बेटे ने मारपीट की और जबरन गर्भपात भी करवा दिया है.

महिला पत्रकार ने अशोक गहलोत के करीबी माने जाने वाले मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के विरुद्ध मारपीट और ब्लैकमेल करने का भी इल्जाम लगा दिया है. महिला पत्रकार का इल्जाम है कि अपराधी उसके घर भी आ धमकता था और उसके परिजनों को भी जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. महिला पत्रकार ने राजस्थान गवर्नमेंट के पावरफुल मंत्री के बेटे पर ये भी इल्जाम लगाया है कि उसने नशे की हालत में उसके अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ भी ले चुके है. इल्जाम के मुताबिक रोहित अपनी बात मानने से इनकार करने पर महिला पत्रकार को वीडियो और तस्वीर वायरल करने की धमकी देने लगा था.

पीड़िता की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में ये भी इल्जाम लगाया गया है कि रोहित जोशी उसे और उसके परिवार को धमकी भी देता था. वह ये भी बोलता था कि पुलिस उसका कभी कुछ नहीं कर सकती है. पीड़िता ने अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाने में लगी हुई है. पीड़िता के मुताबिक वह रोहित के संपर्क में फेसबुक से आई थी. ख़बरों की माने तो इसी वर्ष  मार्च में कथित फोन टैपिंग मामले में मंत्री महेश जोशी और अन्य को नोटिस जारी भी पेश कर दिया है. उन्हें 16 मार्च को पेश होने के लिए बोला  गया था. गौरतलब है कि जुलाई 2020 में सचिन पायलट खेमे ने मुख्यमंत्री गहलोत के विरुद्ध बगावत कर दी थी. जिसके उपरांत गहलोत सरकार ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त के इल्जाम लगाए थे.

खरगोन दंगा पीड़ित शिवम के परिवार से बात कर CM शिवराज ने प्रशासन को दिए ये सख्त निर्देश

'डरे हुए हैं केजरीवाल, मैं पीछे नहीं हटूंगा', गिरफ्तारी पर प्रतिबंध लगने के बाद बोले तेजिंदर बग्गा

केशव प्रसाद मौर्य को हराने वाली पल्लवी पटेल के पति ने दिया इस्तीफा, सामने आई ये वजह

Related News