'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आएगा लीप, इस दिन शूट होगा आखिरी एपिसोड

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। आयशा सिंह (Ayesha Singh), नील भट्ट (Neil Bhatt) एवं हर्षद अरोड़ा (Harshad Arora) स्टारर इस शो में जल्दी ही लीप आने वाला है तथा ऐसे में कहानी अचानक ही बहुत आगे बढ़ जाएगी। ऐसे में आयशा, नील एवं हर्षद कब अपना अंतिम एपिसोड शूट करेंगे, इसकी डिटेल भी सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जल्द ही आयशा, नील एवं हर्षद अरोड़ा अपना अंतिम एपिसोड शूट करेंगे तथा उसके बाद शो में लीप आएगा। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ये तीनों 15 जून को अपना अंतिम एपिसोड शूट करेंगे। हालांकि इसके बारे में पुख्ता तौर पर कुछ कहना कठिन है तथा ये दिनांक आगे पीछे भी हो सकती है। बताया जा रहा है कि शो में बीस वर्षों का लीप आएगा तथा अब फिर कहानी विनू और सावी के आस पास घूमती दिखाई देगी।

बता दें कि  'गुम है किसी के प्यार में' को दर्शकों का समर्थन प्राप्त होता है तथा प्रशंसक इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब प्रतिक्रिया देते हैं। शो के ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को भाते हैं तथा वो इसे खूब एन्जॉय करते हैं। बात सीरियल की कहानी की करें तो ये एक लव ट्रायंगल है, जो सई (आयशा), विराट (नील) एवं सत्या (हर्षद) के इर्द-गिर्द घूमती है। सई एवं सत्या शादीशुदा हैं तथा विराट दोनों की जिंदगी में खलल डालता है। बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने शो को अलविदा कह दिया था।

उर्फी ने फिर उड़ाए लोगों के होश, इस बार पहन ली ऐसी बिकनी न ढंका कुछ और न दिखा कुछ

जाते-जाते जिंदगी का सबक दे गई वैभवी उपाध्याय, वायरल हुआ आखिरी पोस्ट

सत्या-विराट की हुई दोस्ती, एक दूसरे के सामने खोले कई बड़े राज

Related News