बनने जा रहा है इस बायोपिक का सीक्वल

बॉलीवुड में इन दिनों बॉयोपिक का दौर चल रहा है. कई लोगों की बायोपिक अब तक बन चुकीं हैं और हिट भी रहीं हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे इस समय बॉलीवुड में हर बड़ी शख्सियत पर फिल्म बनाने के लिए लोग तैयार रहते हैं. इस समय इंडस्ट्री में होड़ दिखाई दे रही है. अब इस बीच यह खबर आ रही है कि अब रिलीज हो चुकी एक बॉयोपिक का भी सक्वील बनने जा रहा है. जी दरअसल आप ज्यादा दिमाग मत लगाइये क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं कि किसक सीक्वल बनने जा रहा है.

 

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म सूरमा का सीक्वल बनने जा रहा है. जो एक हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की जिंदगी पर बनी है. जी हाँ, हरियाणा के खेल राज्य मंत्री और भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि सूरमा का सीक्वल बनने जा रहा है. हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर पर ट्वीट कर बताया है कि 'अब संदीप सिंह के सियासी सफर को दिखाया जाएगा.' अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'फिल्म सूरमा को इतना प्यार और सफलता मिली है कि अब हम इसके आगे की जर्नी तय करने जा रहे हैं. हम सिंह सूरमा की शुरूआत करने जा रहे हैं अपने भाई और निर्माता दीपक सिंह संग. आपका आशीर्वाद और सपोर्ट चाहिए.'

 

वैसे अगर आपको याद हो तो इससे पहले संदीप सिंह ने फिल्म सूरमा के दो साल पूरे होने पर भी अपनी खुशी जाहिर की थी. उस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर पूरी टीम को उस खूबसूरत सफर के लिए शुक्रिया कहा था. अपने ट्वीट में संदीप ने लिखा था- 'फिल्म के दो साल होने पर सभी को बधाईयां. पूरी दुनिया से फिल्म को लेकर बेहतरीन प्रतिक्रिया आई है. अब एक और सरप्राइज की तैयारी है.' वहीँ अब तो आप जानते ही होंगे कि सूरमा का सीक्वल बनने जा रहा है.

Video: कोरोना पॉजिटिव हैं अनुपम खेर की माँ लेकिन नहीं है खबर

फैंस के बाद अमिताभ ने कहा डॉक्टर्स और नर्स को धन्यवाद

जब इन विवादों के कारण पूरे साल चर्चा में रहा था बॉलीवुड, विवेक ओबेरॉय ने पार कर दी थी हदें

Related News