सीमा सिंह को कहा जाता है भोजपुरी की सनी लियोन, यहाँ देखे हिट वीडियो

हिंदी सिनेमाजगत में जिस प्रकार सनी लियोनी का नाम मशहुर है. ठीक उसी तरह भोजपुरी सिनेमा में एक्ट्रेस सीमा सिंह के ठुमकों का जलवा भी खूब देखने को मिलता है. सीमा हमेशा ही अपने सेक्सी आइटम नंबर को लेकर छाई रहती है. हमेशा ही यूट्यूब पर उनके हॉट गाने छाए रहते हैं. आप भी सीमा के डांस और उनके हॉट लुक को देख लेंगे तो उनके दीवाने हो जाएंगे.

ऐना शाह ने फैंस से साझा किया अपना नया लुक, यहाँ देखे फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीमा सिंह के कमाल के ठुमकों का हर कोई दीवाना है,जब वह भोजपुरी गानों में ठुमके लगाती है तो पूरा आरा छपरा हिल जाता है. उनके डास के बगैर हर फिल्म अधूरी सी लगती है. सीमा सिंह के हॉट डांस की वजह से उन्हें भोजपुरी सिनेमा की हेलन भी कहा जाता है. सीमा अपने हॉटनेस को लेकर खूब चर्चा में रहती है. आए दिन सोशल मीडिया पर सीमा के हॉट सेक्सी फोटो वीडियो वायरल होते रहते हैं. यूट्यूब पर भी उनके गाने काफी ट्रेंड करते हैं.  सीमा सिंह खुद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर किया करती है.

रेट्रो लुक में खूबसूरत नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फिल्मों में भी सीमा ने कई भोजपुरी एक्टर्स के साथ काम किए हैं. लेकिन पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट मानी जाती है. वह फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा म़ॉडल भी है. इसके साथ ही सीमा कई टीवी शो को होस्ट भी कर चुकीं हैं. वह अपने हॉटनेस और सेक्सी लुक से दर्शकों का खूब लुभाती है.यही कारण है कि जैसे ही सीमा का कोई भी गाना रिलीज होता है वह तुरंत यूट्यूब पर छा जाता है.

यह साउथ एक्टर सॉफ्ट ड्रिंक के ब्रांड एंबेसडर के रूप में कर चुका है काम

नुसरत जहां ने फैंस के साथ साझा किया अपना स्टाइलिश लुक

तीन साल अलग रहने के बाद कोंकणा-रणवीर ने दी तलाक की अर्जी

Related News