उर्फी जावेद का नया लुक देख उड़े लोगों के होश, दिल थामकर देंखे VIDEO

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी और बोल्ड अंदाज़ के लिए ख़बरों में बनी रहती हैं। जहां वह फैशन के माध्यम से एक्सपेरिमेंटल चीजें करती दिखाई देती हैं। वही उनके ड्रेस के लिए लोग उन्हें बहुत ट्रोल भी किया करते हैं। लोगों के निशाने पर आना उर्फी के लिए नई बात नहीं है, वह प्रतिदिन अपने अनोखे अंदाज़ के लिए ख़बरों में रहती हैं। 

वही हाल ही के दिनों में उर्फी जावेद ने हॉलीवुड डिवास किम कार्दशियन एवं बेयोंस की पसंदीदा ब्रांड की 2 लाख वाली ड्रेस पहनी। उर्फी जावेद अपने अतरंगी अवतार से लोगों में हमेशा ख़बरों का विषय बना रहती है तथा यही उर्फी की पहचान है। बता दे की इन दिनों उर्फी मुंबई के एक रेस्टोरेंट में ब्लैक कलर के ऑउटफिट में दिखाई दी। उर्फी का यह ऑउटफिट किम कार्दशियन बेयोंसे की ओर से तैयार किया था, जो बहुत ख़बरों में था। उर्फी टेलीविज़न के स्प्लिट्सविला 14 शो में दिखाई दी थीं। वह इस शो की पार्टिसिपेंट बनकर नहीं बल्कि मिस्ट्री गर्ल बनकर आई थीं। उर्फी ने इस ब्लैक ड्रेस के साथ हाई हील्स और ग्लव्स भी पहना था। उर्फी DYI फैशन डिज़ाइनर के नाम से इंटरनेट पर ग्लोबली जानी जाती हैं। लेकिन उन्होंने 2 लाख का ऑउटफिट पहन कर सुर्खियां बटोरी।

वही इससे पहले उर्फी जावेद को अपने ऑउटफिट के कारण रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है। उर्फी के खिलाफ बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा था कि आधी नग्न महिलाएं सड़कों पर खुलेआम घूमती हैं। वहीं उर्फी जावेद ने भी रेप एवं जान से मारने की धमकी के सिलसिले में महाराष्ट्र महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी। 

इंटरनेट पर वायरल हुआ शहनाज-गुरु रंधावा का ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए हैरान

केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने CCTV कंपनी से भी ली 7 करोड़ रुपए रिश्वत.., ACB ने शुरू की जांच

पत्नी के सामने शत्रुघ्न सिन्हा ने कर डाली रीना रॉय की तारीफ, गुस्साई पूनम ने दी ये प्रतिक्रिया

Related News