दूसरे लड़के संग प्रेमिका को कमरे में देख भड़का प्रेमी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ आसनसोल में एक नाबालिग लड़की को दो लड़कों से प्यार करना उस समय भारी पड़ गया जब एक प्रेमी ने उसके घर पर ही दूसरे प्रेमी को गोली मारकर गंभीर तौर पर चोटिल कर दिया। दरअसल गोपालपुर क्षेत्र में बुधवार देर शाम एक फ्लैट में हुई गोलीबारी से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़की का एक साथ दो लड़कों से अफेयर चल रहा था। 

खबर प्राप्त होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा देखा कि खून से लथपथ 20 वर्ष का युवक जमीन पर पड़ा हुआ था। उसके पास खड़ी 13 वर्षीय लड़की जोर-जोर से चिल्ला रही थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस घटना के वक़्त लड़की घर पर अकेली थी तथा उसका प्रेमी अंकित बर्मन घर आया हुआ था। जब इसकी खबर लड़की के दूसरे प्रेमी उज्वल को यह बात पता चली तो गुस्से से आग बबूला हो गया तथा लोडेड पिस्तौल लेकर लड़की के घर पहुंच गया। दोनों को एक साथ उसने अंकित को गोली मारकर भाग गया। गोली अंकित के गाल से होते हुए उसकी गर्दन में फंस गई। गंभीर स्थिति में उसे पुलिस द्वारा दुर्गापुर मिशन हॉस्पिटल ले जाया गया। चिकित्सकों का कहना है कि आने वाले कुछ घंटे अहम है। 

वहीं इस घटना के पश्चात् स्थानीय लोगों ने खूब हंगामा किया। लड़की एवं उसकी मां की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस ने मां-बेटी को गिरफ्त में लिया तथा थाने लेकर चली गई। पुलिस ने अपराधी उज्जवल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। घटना के पश्चात् उज्जवल फरार है, उसकी खोज की जा रही है। पुलिस घटना का असली कारण पता लगाने के प्रयास करने में जुटी है।  

बार-बार बेटी को नोचता रहा हवसी बाप, माँ को पता चला तो...

सिंगोली थाना स्टाफ़ को मिली बड़ी सफलता, मादक पदार्थ तस्कर को किया गिरफ्तार

दुर्गा पूजा से पहले पकड़ाए विदेशी शराब के 170 कार्टन, नाकाम हुई बड़ी साजिश

Related News