दुर्गा पूजा से पहले पकड़ाए विदेशी शराब के 170 कार्टन, नाकाम हुई बड़ी साजिश
दुर्गा पूजा से पहले पकड़ाए विदेशी शराब के 170 कार्टन, नाकाम हुई बड़ी साजिश
Share:

बेगूसराय: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है मगर दुर्गा पूजा के पर्व को देखते हुए शराब तस्कर बहुत एक्टिव हो गए हैं। इसी क्रम में बेगूसराय में दुर्गा पूजा में खपाने के लिए लाए गए 170 कार्टन विदेशी शराब को पुलिस ने एक कंटेनर से जब्त किया है। इस मामले में एक तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दरअसल मंझौल थाना इलाके के कांवर झील क्षेत्र में पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि शराब की एक बड़ी खेप उतर रही है। इस खबर पर मंझौल थाना पुलिस ने घेराबंदी कर छापेमारी की जहां से राजस्थान नंबर के एक कंटेनर से 170 कार्टन से अधिक शराब को बरामद किया गया। पुलिस ने ये छापेमारी रात में की थी। कंटेनर के अतिरिक्त खेत में भी जगह-जगह शराब के कार्टन जब्त किए गए हैं। पुलिस ने इस के चलते बेगूसराय के डुमरी गांव में रहने वाले गौतम कुमार को गिरफ्तार किया है।

फिलहाल पुलिस यह पता कर रही है कि शराब की खेप कहां से लाई गई थी तथा इसमें कौन-कौन लोग सम्मिलित थे। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है जिसमें राजस्थान नंबर की कंटेनर से 170 कार्टन शराब जब्त किया गया है। उन्होंने कहा, 'शराब लाने में सम्मिलित लोगों की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है। जब्त शराब का बाजार मूल्य लगभग बीस लाख रुपए बताया जा रहा है।' पकड़े गए शराब को राजस्थान से बेगूसराय लाकर दुर्गा पूजा में खपाने की तैयारी थी, किन्तु पुलिस ने उससे पहले ही बरामद कर लिया।

जम्मू कश्मीर में 8 घंटे के अंदर दो धमाके, क्या PFI और एक्शन से बौखला गए आतंकी ?

सौरव गांगुली ने जारी किया केरल सरकार के मादक पदार्थ रोधी अभियान का 'लोगो'

PFI पर बैन को गलत बताकर अब अपने बयान से पलटे जदयू नेता, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -