फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई शिल्पा शेट्टी, बोले- किसी की इतनी मोटी चमड़ी कैसे हो सकती है...

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड तथा कारोबारी राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में फंसने के पश्चात् शिल्पा शेट्टी पर भी कई बार प्रश्न उठाए गए हैं। राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले का प्रभाव शिल्पा शेट्टी की निजी तथा प्रोफेशनल दोनों जिंदगी पर देखने को मिली है। हस्बैंड राज की कंट्रोवर्सी के मध्य शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक चैट शो के प्रोमो में दिखाई दी। 

वही शिल्पा Janice Sequeira के टॉक शो में कंटेंट क्रिएटर बी यू निक के साथ नजर आई। किन्तु शो का प्रोमो सामने आते हैं उपयोगकर्ताओं ने शिल्पा को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। दरअसल, इस चैट शो की शूटिंग राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तारी से पहले जुलाई में हुई थी। शो के प्रोमो वीडियो में शिल्पा शेट्टी काफी जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रही हैं। मगर ट्रोलर्स ने शिल्पा की हंसी को राज कुंद्रा के अश्लील कंटेंट बनाने पर हुई गिरफ्तारी से जोड़ दिया तथा अभिनेत्री को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। 

  वही एक शख्स ने शिल्पा को ट्रोल करते हुए वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा, "इस बात पर हंस रही हैं कि कैसे राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी के माध्यम से दूसरी महिलाओं का जीवन तबाह कर दिया तथा इतने बड़े पोर्न स्कैंडल के बड़ा भी किसी की इतनी मोटी चमड़ी कैसे हो सकती है तथा कोई कैसे इतना बेशर्म हो सकता है।" हालांकि, शख्स के इस कमेंट पर Janice ने रिप्लाई करके उन्हें याद दिलाया कि यह वीडियो राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले से पहले शूट किया गया था। 

जब ब्रेअकप के सालों बाद आमने-सामने आ गए थे विवेक और ऐश्वर्या, फीका पड़ गया था ऐश का चेहरा

हीरोइन से छेड़छाड़ कर विलेन बने थे शक्ति कपूर, माँ हुई थी नाराज

सलमान खान ने जताया सिद्धार्थ के निधन पर दुःख, कहा- 'जल्दी चले गए'

Related News