पत्नी को पराए आदमी संग आपत्तिजनक हालत में देख भड़का पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

रामगढ़: झारखण्ड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाए जाने पर आक्रोशित पति ने डंडे से मार कर 25 वर्षीय ठाकुर टुडू का क़त्ल कर दिया। शोरगुल सुन ग्रामीण जमा हुए तो देखा कि ठाकुर टुडू के सिर से खून बह रहा है। यह मामला रामगढ़ क्षेत्र अंतर्गत धोबा पंचायत के जोगिया (तेतरिया टोला) गांव में बुधवार की देर रात में हुआ।

वही रात में ही गांव के लोगों के द्वारा मामले की सूचना रामगढ़ थाना पुलिस को दिए जाने के पश्चात् पुलिस गांव पहुंचकर मृतक के शव को बरामद कर थाना ले आयी है। साथ ही हत्या के अपराधी नारायण टुडू को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के लिए पुलिस ने हत्यारोपी की पत्नी को भी थाना लाया है। पुलिस ने मृतक के पिता लखीराम टुडू के बयान पर मुकदमा दर्ज करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया है। 

बता दें कि अपराधी नारायण टुडू अपनी पत्नी तथा बच्चों के साथ विगत 3 महीने पूर्व मजदूरी करने पश्चिम बंगाल गया हुआ था। 2 दिन पहले ही वह लौटकर गांव आया था। इसी बीच अवसर देख कर बुधवार की देर रात मृतक ठाकुर टुडू नारायण टुडू के घर में घुस गया तथा उसकी पत्नी के साथ बलात्कार करने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच नारायण टुडू वहां पहुंच गया तथा दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख बगल में रखे डंडे से ठाकुर टुडू के सिर पर हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी अरविंद कुमार राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए अपराधी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की बारीकी से जाँच कर रही है।

बिहार में पुलिस तक सुरक्षित नहीं ! बीच सड़क पर दरोगा को कट्टा दिखाकर लूटा, बाइक भी ले गए बदमाश

फरियाद लेकर आया था बुजुर्ग लेकिन LDA अफसर ने कर दी पिटाई

पति की मदद के लिए पत्नी करना चाहती थी काम...ससुर ने कर दिया ऐसा हाल

Related News