गुजरात में कांग्रेस-बीजेपी विधायको के बीच हाथापाई

अहमदाबाद. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बयान दिया था की समाजवादी सरकार किसानों की तरफ ध्यान नहीं दे रही, यदि उनकी सरकार बनती है तो वह किसानों का कर्ज माफ़ कर देगे. उत्तरप्रदेश राज्य के अलावा गुजरात राज्य की बात करे तो वहां पक्ष-विपक्ष के विधायको के बीच हाथापाई हो गई है.

इस मामले में कांग्रेस पार्टी का आरोप है की बीजेपी के लोगो ने अपशब्द कहे जबकि बीजेपी इसके जवाब में कह रही है कांग्रेस कार्यकर्ता सत्ता की चाह में और मीडिया में बने रहने के लिए मारामारी कर रहे है. इस हाथापाई में दो कांग्रेस विधायक बलदेव ठाकुर और एक बीजेपी विधायक निर्मला वाधवानी घायल हुए. इस हंगामे के बीच स्पीकर रमनलाल वोरा ने सदन को कुछ देर के लिए स्थगित करना पड़ा.

हाथापाई की शुरुआत तब हुई जब कांग्रेस विधायक परेश धनानी ने अमरेली जिले में किसानों की आत्महत्या का मुद्दा उठाया, उसके बाद स्थिति बेकाबू होने में देर नहीं लगी. बता दे की गुजरात विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सदन में हंगामे का दौरा जारी है तथा इसकी वजह से सदन में काम नहीं हो पा रहा है और कार्यवाही को बार-बार स्थगित करना पड़ रहा है.अभी इस मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ. 

ये भी पढ़े 

मुख्यमंत्री ने सेक्स रैकेट मामले में दिए न्यायिक जाँच के आदेश

गुजरात की लड़की ने किया खुलासा, सऊदी अरब में क्या होता है लड़कियों के साथ

बम ब्लास्ट से बाल-बाल बचा गुजरात

 

Related News