एक बार फिर अंगद हसीजा संग रोमांस करते नजर आएंगी सारा खान

टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री सारा खान जल्द ही एक नए म्युजिक वीडियो "टैटू बॉय" में नजर आने वाली है. ऐसे में इस म्यूजिक वीडियो को बाटलीवाला प्रोडक्शन के तहत नदीम बाटलीवाला प्रोड्यूस कर रहे है. वहीं हाल ही में सारा ने कहा कि ''अपकमिंग टैटू बॉय सॉन्ग म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी तरह का पहला गाना है.'' जी हाँ, वहीं मिली खबरों के मुताबिक सारा खान के साथ अंगद असीजा भी इस सॉन्ग में दिखाई देने वाले हैं और इस म्यूजिक वीडियो को विजय बुटे ने डायरेक्ट किया है.

इसी के साथ इस सॉन्ग और नदीम खान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, सारा खान ने कहा, ''नदीम बाटलीवाला मेरे दोस्त है. शूटिंग अच्छी चल रही है और मुझे यकीन है कि समय के साथ और भी अच्छी होगी. मैं नदीम बाटलीवाला के साथ एसोसिएट करके बहुत खुश हूं. और मुझे उम्मीद है कि यह एसोसिएशन फ्यूचर के लिए अच्छा होगा. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि नदीम अपने टैटू के लिए फेमस हैं और जब उन्होंने मुझे सॉन्ग के लिए अप्रोच किया, तो मैंने इस पैर सोचा, क्योंकि मैं अपने सॉन्ग्स खुद गाती हूं, इसलिए दूसरे सिंगर के लिए सॉन्ग करना, मुझे थोड़ा अजीब लगा. लेकिन जब मैंने सॉन्ग सुना तो मुझे बहुत अच्छा लगा.'' वहीं आगे उन्होंने कहा, ''मैंने पिछले कुछ तीन महीने पहले सॉन्ग के लिए साइन किया था. सॉन्ग का पूरा कांसेप्ट एक टैटू बॉय के बारे में है, इस तरह के सॉन्ग इंडस्ट्री में नहीं आए है. यह अपनी तरह का पहला सॉन्ग है.''

वैसे इस सॉन्ग में सारा खान और अंगद हसीजा दूसरी बार एकसाथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं अपने दोस्त अंगद हसीजा के साथ काम करने के बारे में, बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेकर्स ऐसे किसी को ढूंढ रहे थे, जिसके शरीर पर टैटू हो, और अंगद के शरीर पर बहुत सारे टैटू है, इसलिए मैंने अंगद का नाम सजेस्ट किया और अब हम साथ में काम कर रहे हैं.'' आप सभी को बता दें कि इन दिनों सारा केवल म्यूजिक वीडियोस में ही दिखाई दे रहीं हैं.

अब बोल्ड सीन्स नहीं करेंगी राखी सावंत, कहा- 'मेरे पति को नहीं पसंद...'

'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत बनेंगी श्वेता तिवारी, कहा- 'तीन साल बाद...'

करोड़ों में खेलने भाईजान, बिग बॉस 13 के लिए मिलेगी इतनी फीस!

Related News