सारा ने भाई और माँ के साथ शेयर किया टिक टॉक वीडियो, है बड़ा मजेदार

इन दिनों सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं और इसी लिस्ट में सारा अली खान भी शामिल है. हाल ही में उन्होंने अपने भाई के साथ वीडियो बनाया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में मां-बेटी और भाई एक्टिंग करते दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं इस टिक टॉक वीडियो में सिस्टम जनरेटेड एक आवाज सुनाई देती है. इस दौरान वह कुछ सवाल पूछती है और सामने खड़ी अमृता सिंह और सोफे पर बैठे इब्राहिम अली खान और सारा अली खान इसका जवाब देते हैं. आप देख सकते हैं तीनों ने एक खास किस्म का चश्मा पहन रखा है और कंप्यूटर बेस्ट सवालों का जवाब वो बेहद शानदार तरीकों से एक-दूसरों की ओर इशारा कर के देते हैं.

 

वहीं इस दौरान वे बोलत कम हैं लेकिन हंसी मजाक में तीनों की एक्टिंग भी दिखाई देती है. इस दौरान पूछा जाता है. सबसे ज्यादा मशहूर कौन है? तीनों एक साथ अमृता सिंह की ओर इशारा करते हैं. उसके बाद सवाल आता है सबसे ज्यादा सनकी कौन है? इसमें अमृता और इंब्राह‌िम सारा की ओर इशारा करते हैं, लेकिन सारा पहले अमृता की ओर इशारा करती हैं और फिर खुद की ओर. उसके बाद पूछा जाता है स्कूल में सबसे बेहतर पढ़ाई किसने की? तीनों एक एक साथ सारा अली खान की ओर इशारा करते हैं. उसके बाद पूछा जाता है सबसे ज्यादा शरारती कौन है? इस पर सारा खुद की ओर और इब्राहिम खुद की ओर इशारा करते हें. अमृता कुछ नहीं कहती हैं.

उसके बाद पूछा जाता है सबसे ज्यादा ज्यादा विद्रोही बच्चा कौन है? तीनों सारा अली खान की ओर इशारा करते हैं. उसके बाद पूछा जाता है सबसे ज्यादा परेशानी कौन खड़ी करता है? तीनों इंब्राहिम अली खान की ओर इशारा करते हैं. उसके बाद पूछा जाता है सबसे ज्यादा चुगली कौन करता है. इस पर सारा इब्राहिम और इब्राहिम सारा की ओर इशारा करते हैं. लेकिन अमृता सारा की ओर इशारा कर देती हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्‍शन में सारा ने लिखा, "केवल एक ही बात है जिस पर हम सब सहमत हैं कि सिंह इज किंग." जी दरअसल वो अपनी मां के बारे में यह कह रही थीं.

कलबुर्गी में हुए धार्मिक आयोजन पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'सरासर बेवकूफी है'

3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने पर यादों में खोईं करीना कपूर

ऋतिक के बाद फोटोग्राफर्स की मदद के लिए आगे आए रोहित शेट्टी

Related News