मैगज़ीन कवर पेज पर छाया सारा का रेड हॉट लुक, आग की तरह फैली तस्वीरें

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में आ जाती हैं. जब से सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है तब से ही वो लगातार चर्चाओं में बनी ही है. सारा ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए ये तो साबित कर दिया की वो एक शानदार एक्टर तो है ही और साथ ही उन्होंने अपनी हॉटनेस के जरिए सभी को फेल कर दिया है. अब तक सारा की दोनों ही फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं.

आपको बता दें सारा अब तक केदारनाथ और सिम्बा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उनकी दोनों ही फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. सारा इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं. सारा आए दिन कोई ना कोई नया फोटोशूट करवाकर चर्चाओं में आ रही हैं. इसी बीच हाल ही में एक बार फिर सारा की कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इस बार उन्होंने फिल्म फेयर मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया है जिसके कवर पेज पर सारा का शानदार लुक छाया है.

सारा ने जो फोटोज शेयर की हैं उसमे वो अलग-अलग रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत ड्रेस में नजर आई. तस्वीर में आप देख सकते हैं सारा ने डिजाइनर ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके ड्रेस के साथ सारा ने बाल खुले रखे हैं जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही हैं. फिल्म फेयर मैगज़ीन ने सारा को A Star Is Born का टैग दिया है. सारा ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'First Filmfare Cover!!! ' हर किसी ने सारा के इस लुक की तारीफ की हैं. अब तक उनकी तस्वीर पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं.

अंबानी परिवार की होने वाली बहु को सबके सामने किस करने लगे रणबीर, वीडियो वायरल

Modi Biopic : फिल्म में जुड़े दो नए कलाकार, ये एक्टर होंगे पीएम के पिता

पाकिस्तान पर हमले के बाद KRK ने कर दिया ऐसा ट्वीट, लोगों ने कहा- तेरे घर बम ग‍िरा क्या?

Related News